मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सपा से हाथ मिलाने के बाद अब मायावती तोड़ेंगी पार्टी का नियम,और दोनो दल साथ-साथ..


RAGHVENDRA CHAURASIA 26/03/2019 14:10:32
1170 Views

Lucknow. यूपी से बीजेपी का सफाया करने के लिए एक -दूसरे के धुर विरोधी दल के एक हो जाने से सियासी गलियारे में चर्चाए जारी हैं। इसी बीच एक खबर और आ रही है ​कि मायावती अब अपनी पार्टी के नियम को तोड़ेंगी। बताया जा रहा है कि मायावती सपा के साथ साझा घोषणा पत्र जारी करेंगी। 

After joining hands with SP, now Mayawati will break the party

​विपक्ष को दिखाएंगी मायावती सपा-बसपा की ताकत

उत्तर प्रदेश में खासतौर पर मायावती बीजेपी को हराने के लिए कसम खा चुकी हैं। मायावती ने इसी के लिए अपने दुश्मन से हाथ मिला लिया है। मायावती सपा-बसपा की ताकत विपक्ष को दिखाएंगी। बसपा मुखिया मायावती जल्द ही साझा चुनावी घोषणा पत्र जारी कर सकते हैं।

After joining hands with SP, now Mayawati will break the party

आपको बता दें कि यूपी में बहुजन समाज पार्टी 38 व समाजवादी पार्टी 37 सीटों पर चुनाव मैदान में है। सपा-बसपा के गठबंधन से खासतौर पर बीजेपी में खलबली मची हुई है।

 

 

Web Title: After joining hands with SP, now Mayawati will break the party's rule, and both parties together. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया