अखिलेश यादव का दावा, एक मात्र इस सीट पर जीत पाएगी भाजपा


ABHIMANYU VERMA 26/03/2019 14:54 PM
629 Views

Lucknow. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया है कि यूपी में भाजपा को सिर्फ ही सीट पर जीत हासिल हो पाएगी। वह इससे ज्यादा सीट नहीं जीत पाएगी।

Akhilesh Yadav said that BJP will win only one seat

अखिलेश ने ये बातें मंगलवार को लखनऊ में पार्टी मुख्यालय पर निषाद पार्टी और जनवादी पार्टी सोशलिस्ट के अध्यक्षों के साथ प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान कही।

सपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि यूपी में जो महागठबंधन तैयार हुआ है, उसके बाद भाजपा को सोचना पड़ेगा कि उनका खाता खुलेगा की नहीं।

बता दें कि निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ संजय निषाद और जनवादी पार्टी सोशलिस्ट संजय चौहान ने मंगलवार को महागठबंधन को अपना समर्थन देने का ऐलान किया है। 

यह भी पढ़ें:-...यूपी में कांग्रेस को बड़ा झटका, ये दिग्गज नेता नहीं लड़ पाएंगे चुनाव

Akhilesh Yadav said that BJP will win only one seat

वहीं, महागठबंधन को समर्थन देने का ऐलान करने वाले निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद ने कहा कि 2019 में देश का नौजवान, किसान का भविष्य खतरे में है। देश में एक जुमलेबाज सरकार है।

उन्होंने कहा कि अब एक बार हम फिर साथ मिलकर 85 प्रतिशत आबादी इतिहास रचने जा रही है। 

इस दौरान जनवादी सोशलिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय चौहान ने कहा कि 85 प्रतिशत की आबादी को 49 प्रतिशत में सीमित कर दिया। ओबीसी और दलितों का आरक्षण खत्म किया जा रहा है। भाजपा पिछड़ों को लड़ाना चाहती है। 

Web Title: Akhilesh Yadav said that BJP will win only one seat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया