अश्विन की हुई जमकर आलोचना


SONALI GAUNIYAL 26/03/2019 14:33:46
91 Views

Lucknow. आईपीएल के 12वें सीजन के चौथे मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने राजस्थान रॉयल्स को 14 रनों से शिकस्त दी। यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया था। यह मुकाबला काफी रोमांचक रहा, लेकिन अश्विन को मैच के बाद से ही देश भर में आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

Ashwin slammed on social media

मैच के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर. अश्विन ने मैनकेडिंग के जरिए आउट किया। यह आईपीएल का पहला मुकाबला था जब खिलाड़ी को मैनकेडिंग से रनआउट किया गया। जोस बटलर 43 गेंद पर 69 रन बनाकर आउट हुए। जब तक बटलर क्रीज पर थे, तब तक राजस्थान की जीत की उम्मीदें बरकरार थीं, लेकिन अश्विन ने 13वें ओवर में पांचवीं गेंद में बटलर को मैनकेडिंग आउट कर दिया। इसी दौरान बटलर और अश्विन के बीच बहस भी हुई।

Ashwin slammed on social media

दरअसल, इस तरह बल्लेबाज को आउट करना खेल भावना से अलग माना गया है, जिसमें गेंदबाज गेंद फेंकने से पहले ही नॉन स्ट्राइक एंड पर बल्लेबाज को आउट करता है। मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर अश्विन को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

Web Title: Ashwin slammed on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया