मुख्य समाचार
कांग्रेस ने यूपी की गोरखपुर व वाराणसी सीट के उम्मीदवारों के नाम का किया एलान PM मोदी ने कहा- पड़ोस में आतंकवाद की फैक्ट्री चल रही है और विरोधी बोलते हैं यह मुद्दा ही नहीं है सीएम ममता की बायोपिक पर रोक, दिया ये करारा जवाब कांग्रेस को यूपी में बड़ा झटका, इस प्रत्याशी का पर्चा हुआ खारिज, जानिए क्या रही वजह B.Ed डिस्टेंस अभ्यर्थियों का CET परीक्षा परिणाम जारी, यहां देखें रिजल्ट शिक्षक बनने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन दिव्यांका त्रिपाठी ने किया इस शो को छोडने का फैसला, जानें वजह पोलिंग बूथ पर पीठासीन अधिकारी से मारपीट करने वाला गिरफ्तार जन्मदिन पर सचिन को मिला नोटिस वाला तोहफा कैसरगंज के प्रेक्षकों ने चुनाव तैयारियों का लिया जायजा, कार्यवाही की चेतावनी मनचले ने तेल छिड़क कर युवती को जलाया, बेटी के साथ मां भी झुलसी हेलीकॉप्टर से गरमाया एमपी का सियासी माहौल  मोदी चौकीदार हैं या कोई शहंशाह : प्रियंका
 

घरवाली नाटक ने दिखाया स्त्री का संघर्ष


SONALI GAUNIYAL 26/03/2019 19:22:06
33 Views

Lucknow. राय उमानाथ बली ऑडिटोरियम में 25 मार्च को रंगयात्रा नाट्य समारोह शाम 6:30 बजे कंसर्ड थियेटर की तरफ से ’घरवाली’ प्रस्तुति का मंचन किया गया। 

Gharwali Drama Staged showed women

घरवाली की कहानी एक लड़की पर आधारित है जिसका नाम लाजो है, जिसे ज़िन्दगी समाज के हर बुरे पहलू के हर कदम से मिलती है। उसे घरवाली बनने का सपना अपनी आंखों में पाल रही लाजो के जीवन की कहानी सभी लड़कियों से कुछ जुदा थी।

Gharwali Drama Staged showed women

नाटक के मुख्य भूमिका में अनीता वर्मा थी जिनके साथ सौरभ,आशुतोष जै सवाल, मनोज सिंह, रितेश, किशन,रामू ऋषभ शर्मा, नवनीत पाठक, शुभम पटेल, आशुतोष, शुभम, विकास, अभिषेक यादव ने अपने अभिनय से दर्शकों को चमत्कृत किया। मंच से परे देवा शीष ,नीतीश,दिनेश अवस्थी,राहुल शर्मा,अनीता, रत्ना, सौरभ यादव,अशोक कुमार सिन्हा, नवीन श्रीवास्तव,अनुपम बिसरिया, इस्मत चुगताई ने बहुत बड़ा योगदान दिया। 

Gharwali Drama Staged showed women

Web Title: Gharwali Drama Staged showed women's struggle ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया