मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

घरवाली नाटक ने दिखाया स्त्री का संघर्ष


SONALI GAUNIYAL 26/03/2019 19:22:06
74 Views

Lucknow. राय उमानाथ बली ऑडिटोरियम में 25 मार्च को रंगयात्रा नाट्य समारोह शाम 6:30 बजे कंसर्ड थियेटर की तरफ से ’घरवाली’ प्रस्तुति का मंचन किया गया। 

Gharwali Drama Staged showed women

घरवाली की कहानी एक लड़की पर आधारित है जिसका नाम लाजो है, जिसे ज़िन्दगी समाज के हर बुरे पहलू के हर कदम से मिलती है। उसे घरवाली बनने का सपना अपनी आंखों में पाल रही लाजो के जीवन की कहानी सभी लड़कियों से कुछ जुदा थी।

Gharwali Drama Staged showed women

नाटक के मुख्य भूमिका में अनीता वर्मा थी जिनके साथ सौरभ,आशुतोष जै सवाल, मनोज सिंह, रितेश, किशन,रामू ऋषभ शर्मा, नवनीत पाठक, शुभम पटेल, आशुतोष, शुभम, विकास, अभिषेक यादव ने अपने अभिनय से दर्शकों को चमत्कृत किया। मंच से परे देवा शीष ,नीतीश,दिनेश अवस्थी,राहुल शर्मा,अनीता, रत्ना, सौरभ यादव,अशोक कुमार सिन्हा, नवीन श्रीवास्तव,अनुपम बिसरिया, इस्मत चुगताई ने बहुत बड़ा योगदान दिया। 

Gharwali Drama Staged showed women

Web Title: Gharwali Drama Staged showed women's struggle ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया