मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

सरकार में आए तो जमात-ए-इस्लामी से हटा देंगे प्रतिबंध: महबूबा मुफ्ती


ABHIMANYU VERMA 27/03/2019 10:44:26
84 Views

Srinagar. लोकसभा चुनाव से पहले राजनीति दल चुनावी वादों के जरिये मतदाताओं को लुभाने में जुटे हुए हैं। इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर में पीडीपी ने एक बड़ा ऐलान किया है। प्रदेश की पूर्व सीएम व पीडीपी प्रमुख महबूबा मुफ़्ती ने ऐलान किया है कि अगर वह सत्ता में आयी तो जमात-ए-इस्लामी पर लगे प्रतिबंध को हटा देंगी। 

Mehbooba Mufti said that if the government comes in, the ban will be removed from Jamaat-e-Islami

बता दें कि पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती जम्मू-कश्मीर बारामुल्लाह लोकसभा क्षेत्र से अपने प्रत्याशी के लिए चुनाव प्रचार के लिए पहुंची थी। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए ये बात कही। 

यह भी पढ़ें:-...भाजपा से नाता तोड़ेगा यह सहयोगी दल, आज हो सकता है ऐलान

महबूबा ने कहा कि हाल ही मे कहा गया जमात इस्लामी के स्कूल और यतीम खाने बंद करो। लेकिन उस समय पीडीपी आगे आयी और कोई स्कूल बंद नही होने दिया। उन्होंने कहा कि अगर वह दोबारा सत्ता में आयीं तो वह जमात इस्लामी पर बैन को ही खत्म कर देंगी। 

Mehbooba Mufti said that if the government comes in, the ban will be removed from Jamaat-e-Islami

जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम ने कहा कि JKLF और जमात इस्लामी पर बैन से क्या हासिल होगा? उन्होंने कहा कि कश्मीर को कैदखाना बनाने से कश्मीर का मसला हल नहीं होगा, कश्मीर मसला एक ख्याल है एक सोच है और यह सोच से ही हल होगा। 

Web Title: Mehbooba Mufti said that if the government comes in, the ban will be removed from Jamaat-e-Islami ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया