मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

पाकिस्तान: सिंध प्रांत में नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण, एक हफ्ते में तीसरा मामला


ABHIMANYU VERMA 27/03/2019 13:57:49
84 Views

New Delhi. पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक और नाबालिग हिंदू लड़की के अपहरण का मामला सामने आया है। सिंध सूचना विभाग के मुताबिक अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हरिराम किशोरी लाल ने इस मामले में सोशल मीडिया पर चल रही एक खबर पर संज्ञान लिया है।

another kidnapping of minor girl in Sindh province in pakistan

बता दें कि इससे पहले सिंध प्रांत में दो नाबालिग हिंदू लड़कियों के कथित तौर पर अपहरण, जबरन धर्मांतरण और विवाह का मामला सामने आया था। जिसको लेकर पाकिस्तान में काफी हंगामा हुआ था। वहीं, अब एक और 16 साल की लड़की के अपहरण की खबर सामने आने पर हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें:-...अखिलेश के खिलाफ भाजपा का यादव कार्ड, इस भोजपुरी सुपरस्टार को बनाया उम्मीदवार

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मेघवार समुदाय की जिस हिंदू लड़की का अपहरण हुआ है, वह बादिन जिले के तांदो बाघो की रहने वाली है। पीड़ित के पिता ने संदिग्धों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए बादिन के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सरदार हसन नियाजी से अपील की है।

another kidnapping of minor girl in Sindh province in pakistan

हालांकि यह बात साफ नहीं हो पायी है कि लड़की का अपहरण कब हुआ है। वहीं, अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हरिराम किशोरी लाल ने अधिकारियों को अपहरण के संबंध में एफ़आईआर दर्ज करने और लड़की के परिवार को सुरक्षा देने का निर्देश दिया है। 

गौरतलब है कि सिंध प्रांत में दो नाबालिग हिन्दू लड़कियों के कथित तौर पर अपहरण, जबरन धर्मांतरण और शादी का मामला सामने आया था। जिसको लेकर भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने पाकिस्तान में भारतीय दूत से विवरण मांगा था। जिसके बाद सुषमा स्वराज और पाकिस्तान के सूचना मंत्री फव्वाद चौधरी के बीच वाक युद्ध छिड़ा गया था।

Web Title: another kidnapping of minor girl in Sindh province in pakistan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया