अमेठी में लगे प्रियंका के खिलाफ पोस्‍टर, लिखा- क्‍या खूब ठगती हो...


ABHIMANYU VERMA 27/03/2019 15:18:12
80 Views

Amethi. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी राजनीतिक पार्टियों के बीच पोस्टर वॉर भी शुरू हो गया है। इसी क्रम में यूपी के अमेठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के दौरे से पहले कई जगहों पर विवादित पोस्टर लगे मिले। 

controversial poster against Priyanka Gandhi in Amethi

जिसमें प्रियंका को ठगने वाला बताया गया। वहीं, पोस्टर में उनके पहनावे को लेकर भी सवाल उठाया गया। बता दें कि प्रियंका को लेकर कई तरह के पोस्टर लगाए गए। एक पोस्टर में लिखा गया कि क्या खूब ठगती हो। क्यों 5 साल बाद ही अमेठी में दिखती हो। 

controversial poster against Priyanka Gandhi in Amethi

वहीं, दूसरे पोस्टर में लिखा गया है कि देख चुनाव पहन ली साड़ी। नहीं चलेगी ये होशियारी। एक अन्य पोस्टर में लिखा है कि मई 2014 में बहुत किया था वादा। 5 साल बाद क्या लेके आई हो फिर अमेठी को छलने का इरादा। 

यह भी पढ़ें:-...पाकिस्तान: सिंध प्रांत में नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण, एक हफ्ते में तीसरा मामला

controversial poster against Priyanka Gandhi in Amethi

बता दें कि प्रियंका गांधी बुधवार को अपने भाई व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे पर हैं। अमेठी के बाद वह यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली का भी दौरा करेंगी। 

Web Title: controversial poster against Priyanka Gandhi in Amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया