मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

अखिलेश यादव से मुलाकात कर सकते हैं योगी के यह मंत्री,सियासी हलचले बढी..


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/03/2019 15:20:32
13 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में मंत्री सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी से नाराज चल रहे हैं। ओमप्रकाश राजभर ने खुद कहा है कि अगर भाजपा उनको लोकसभा की सीट देती है तो ठीक है,नहीं तो वह बुधवार से बीजेपी से अलग हो जाएंगे। खबर यह भी है कि ओम्रपकाश राजभर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव से मुलाकात कर गठबंधन में शामिल हो सकते हैं। 

This minister of Yogi can meet Akhilesh Yadav, a political leader has increased.

राजभर ने दो नेताओं को भेजा था दिल्ली

सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर अपने दो नेताओं को अमित शाह से मिलने के लिए मंगलवार को दिल्ली भेजा था। अमित शाह ने मंगलवार सुबह दोनों नेताओं को बुलाकर सीट बटवारें पर चर्चा की। शाह ने कहा मंगलवार शाम तक फैसला लेकर बताएंगे। वहीं ओमप्रकाश राजभर बुधवार शाम अखिलेश यादव से मुलाकात कर सकते हैं। यूपी में इस खबर को लेकर गहमागहमी का माहौल छाया हुआ है। 

This minister of Yogi can meet Akhilesh Yadav, a political leader has increased.

ओमप्रकाश राजभर पिछले दिनों फोन से अखिलेश यादव व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल महासचिव प्रियंका वाड्रा से बात कर चुके हैं। दरअसल ओमप्रकाश राजभर को लोकसभा की 6 से 8 सीट की दरकार है जब​कि सपा-बसपा गठबंधन में शामिल होते हैं तो उन्हें तीन ही सीटें मिल पाएंगी। राजभर कांग्रेस पार्टी से भी हाथ मिला सकते हैं। ओमप्रकाश के आने से पूर्वी यूपी में कांग्रेस को मजबूती मिलेगी। 


 

 

 

Web Title: This minister of Yogi can meet Akhilesh Yadav, a political leader has increased. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया