मुख्य समाचार
 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एलान,बेगुसराय से लड़ेंगे चुनाव गिरीराज सिंह


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/03/2019 18:21:19
39 Views

New Delhi. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह की नाराजगी को दूर कर दिया है। शाह ने एलान किया कि गिरीराज सिंह बिहार के बेगुसराय से चुनाव लड़ेंगे। ध्यान रहे कि गिरीराज सिंह बेगुसराय से नहीं नवादा से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी पर दबाव बनाते रहे थे।

Election of BJP President Amit Shah, fight against Begusarai, Giriraj Singh

यह भी पढ़ें...फिल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने राजनीति में रखा कदम, कांग्रेस पार्टी में हुईं शामिल,इस जिले से लड़ सकती हैं चुनाव..

शाह ने कहा गिरीराज सिंह की सारी बातों को मैंने सुना 

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ट्वीट में लिखा है, गिरीराज सिंह बिहार के बेगूसराय से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। गिरीराज सिंह की सारी बातों को मैंने सुना है और संगठन उनकी सभी समस्याओं का समाधान निकालेगा। मैं चुनाव के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। बताया जा रहा शाह के टवीट् के बाद गिरीराज सिंह की नाराजगी दूर हो गई और वह बेगुसराय से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। 

Election of BJP President Amit Shah, fight against Begusarai, Giriraj Singh

गिरीराज कल नामांकन पर्चा दाखिल कर सकते हैं

मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री गिरीराज सिंह गुरुवार को नामांकन पर्चा दाखिल कर सकते हैं। गिरीराज सिंह नवादा की जगह अब बेगुसराय से चुनाव लड़ने के लिए राजी हो गए हैं। इससे पहले वह बिहार बीजेपी नेतृत्व से नाराज चल रहे थे। उनका कहना था कि उनकी अनदेखी की गई है बात मेरे स्वाभिमान की है। 

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर: बीजेपी के दिग्गज नेता व हरदोई सांसद ने दिया इस्तीफा,सपा में हुए शामिल

 

 

Web Title: Election of BJP President Amit Shah, fight against Begusarai, Giriraj Singh ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया