घाटी में सेना ने मुठभेड़ में मार गिराए तीन आतंकी, सर्च आपरेशन जारी 


DEEP KRISHAN SHUKLA 28/03/2019 09:10 AM
40 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाए के लिए सेना का अभियान जारी है। बुधवार देर रात फिर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को अब तक मार गिराया है। बताया जा रहा है कि अभी तीन से चार आंतकी छिपे हैं ​जिन्हें मार गिराने के लिए मुठभेड़ जारी है। मारे गए आतंकियों के पास से सेना को बड़े पैमाने पर गोला बारूद बरामद हुए हैं। 

Ghati me sena ne muthbhed me maar giraye teen aatanki, search opration jari
पुलवामा हमले के बाद सेना का घाटी से आतंकियों के सफाए के लिए लगातार सर्च आपरेशन जारी है। इसी क्रम में बुधवार देर रात जम्मू कश्मीर के शोपियां के केलर इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सेना ने घेराबंदी शुरू की तो आतंकियों की ओर से फायरिंग की गयी। 
इसके बाद सीआरपीएफ, सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने संयुक्त रूप से मोर्चा संम्हाला। रात भर सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ चलती रही। 

Ghati me sena ne muthbhed me maar giraye teen aatanki, search opration jari
घंटों चली इस गोलाबारी के बाद सुबह सुरक्षाबलों पहले और फिर एक आतंकी का शव बरामद किया। सुरक्षा बलों ने इन आतंकियों के पास बड़े पैमाने पर हथियार बरामद किए है। 
सेना के अनुसार इलाके में अभी तक तीन से चार आतंकी छिपे होने की आशंका जताई है। जिन्हे मार गिराने के लिए सर्च आपरेशन चल रहा है। 
मारे गए आतंकियों की पहचान के बारे में अभी तक सेना की ओर से कोई घोषणा नहीं हुई है। खास बात यह है कि इस मुठभेड़ में अभी तक किसी जवान के घायल होने की भी सूचना नहीं मिली है। 

यह भी पढ़े...मोतियाबिंद आपरेशन के बाद संक्रमण फैलने से मचा हड़कंप, 40 मरीजों की हालत बिगड़ी

 

 

 

Web Title: Ghati me sena ne muthbhed me maar giraye teen aatanki, search opration jari ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया