मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

ब्रिटेन पीएम टेरीजा ने ब्रेक्जिट बिल में विफल होने पर इस्तीफे की पेशकश की


NAZO ALI SHEIKH 28/03/2019 09:45 AM
35 Views

New Delhi. ब्रिटेन की प्रधानमंत्री टेरीजा को ब्रेग्जिट बिल पर अपनी ही कंजर्वेंटिव पार्टी की तरफ से बुधवार को भारी विरोध झेलना पड़ा, वो इतनी परेशान हो गईं कि उन्होंने दो बार फेल हुए ब्रेग्जिट बिल पर इस्तीफा देने की पेशकश रख दी। 

Britain pm Theresa Mayne Brezgit  bil mein viphal hone par di resignation ki peshkash

चौतरफा दबाव झेल रही टेरीजा ने अपनी पार्टी के सांसदों के साथ लंदन में हुई बैठक में कहा कि वो कार्यकाल पूरा होने से पहले पद छोड़ना नहीं चाहती हैं, लेकिन अगले दौर के ब्रेग्जिट समझौते के लिए नए नेता को आगे करने से नहीं हिचकेंगी। 

यह भी पढ़ें... माल्या ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, ट्वीट कर कहा- बैंकों ने किया...

Britain pm Theresa Mayne Brezgit  bil mein viphal hone par di resignation ki peshkash

डाउनिंग स्ट्रीट की विज्ञप्ति के मुताबिक, टेरीजा ने सांसदों से कहा, ‘अपने देश और अपनी पार्टी की भलाई के लिए मैं समय से पहले पद छोड़ने के लिए तैयार हूं। मैं हर किसी से कहती हूं कि इस समझौते का समर्थन करे ताकि हम यूरोपीय संघ से ब्रिटिश जनता को मुक्त करने की अपनी ऐतिहासिक जिम्मेदारी निभा सकें।

Web Title: Britain pm Theresa Mayne Brezgit bil mein viphal hone par di resignation ki peshkash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया