प्रियंका चोपड़ा को मारने की बात आयी सामने, यह है वजह


ASTHA SRIVASTAVA 28/03/2019 10:06:18
34 Views

MUMBAI. भारत से लेकर विदेशों में भी अपनी जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा दुनियाभर में मशहूर हैं। बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल शो में नज़र आने वाली प्रियंका की फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। 

The matter of killing Priyanka Chopra came in front, this is the reason ..

लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आयी है, जिसमें एक शख्स प्रियंका को मारने की बात कर रहा है। वह शख्स प्रियंका से इस हद तक नाराज़ है कि उसने कहा कि प्रियंका खुद को हम सब से अलग समझती है और उन्हें एटीट्यूड ज्यादा है। 

यह भी पढ़े...पीएम मोदी का चुनावी अभियान का आगाज, UP के मेरठ में पहली रैली
 

The matter of killing Priyanka Chopra came in front, this is the reason ..

दरअसल, एमटीवी चैनल के पॉपुलर शो 'रोडीज़ रियल हीरोज' में एक कंटेस्टेंट ने अपने फॉर्म में लिखा कि वह प्रियंका चोपड़ा को मरना चाहते हैं। शख्स का नाम सारंग बताया जा रहा है। इस शो का प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारंग प्रियंका से अपनी नाराज़गी जताते हुए दिख रहा है। 

The matter of killing Priyanka Chopra came in front, this is the reason ..

 

नेहा ने सारंग से फॉर्म पर लिखी बातों के बारे में पूछा तो सारंग ने बताया कि मैंने बतौर प्रोफेशनल डांसर प्रियंका के साथ काम किया है। हमने 24 घंटे भूखे रहकर प्रियंका के साथ रिहर्सल किया था। फिर आखिरी वक़्त में प्रियंका ने स्टेज बदल दिया। उनकी वजह से कई बार प्रॉब्लम होती है। 

नेहा ने इस बात को कन्फर्म करते हुए सारंग से पूछा कि आप क्या कहना चाहते हैं। उन्हें एटीट्यूड इश्यूज है या कुछ और। इस पर सारंग ने कहा कि हां उन्हें एटीट्यूड इशू है। वो खुद को हम सब से अलग समझती हैं।

Web Title: The matter of killing Priyanka Chopra came in front, this is the reason .. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया