मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

29 मार्च को ही रिलीज होगी फिल्म राम जन्मभूमि, कोर्ट ने रोक से किया इंकार


GAURAV SHUKLA 28/03/2019 11:36:57
75 Views

Lucknow. राम जन्मभूमि पर उत्तर प्रदेश शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी द्वारा बनायी गयी फिल्म 'राम जन्मभूमि' पर रोक लगाने को लेकर दायर की गयी याचिका सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दी है। इस याचिका के खारिज होने के बाद फिल्म की रिलीज का रास्ता साफ हो गया है। इसके बाद यह फिल्म अब देशभर मं 29 मार्च को रिलीज होगी। 

ram janmabhoomi film will release on 29 march
सिने क्रस्ट प्रोडक्शन के बैनर तले बनी और सनोज मिश्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में 1992 में अयोध्या में हुई घटनाओं को कहानी की तरह प्रस्तुत किया गया है। इसी के चलते फिल्म की रिलीज पर रोक को लेकर याचिका दायर की गयी थी। याचिकाकर्ता ने ‘राम की जन्मभूमि’ फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग करते हुए कहा कि इससे आयोध्या भूमि विवाद में जारी मध्यस्थता प्रक्रिया पर असर होगा। लेकिन अब उच्चतम न्यायालय ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली फिल्म रामजन्मभूमि पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है। वहीं उच्‍चतम न्‍यायालय ने कहा कि अयोध्या मामले में मध्यस्थता प्रक्रिया और फिल्म प्रदर्शित होने के बीच कोई संबंध नहीं है। उच्चतम न्यायालय ने कहा कि वह ‘राम की जन्मभूमि’ फिल्म को लेकर दायर याचिका पर दो सप्ताह के बाद सुनवाई करेगा।

ram janmabhoomi film will release on 29 march

Web Title: ram janmabhoomi film will release on 29 march ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया