जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़,तीन आतंकी मारे गए


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2019 12:39 PM
44 Views

Srinagar.जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इसी बीच सुरक्षाबलों ने बड़ी सफलता हासिल की है। सुरक्षाबलों ने तीन जवानों को मार गिराया है। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किया है। बताया जा रहा है ​कि इलाके में कुछ और आतंकी अभी भी छिप हो सकते हैं। सेना पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। 

Three soldiers were killed in an encounter between army and terrorists in Shopian of Jammu and Kashmir

यह भी पढ़ें..मसूद को ग्लोबल आतंकी घोषित करने की एक बार फिर शुरू हुई कोशिश

आतंकियों ने 12 वर्षीय बच्चे को बंधक बनाया था

इससे पहले उत्तरी कश्मीर के बारामुला,सोपोर और बांडीपोर में भी बीते सप्ताह तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में सेना ने पांच आतंकियों को मार गिराया था। आतंकियों ने एक मेजर और सात सैन्यकर्मी भी जख्मी हुए थे। इस दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों से बचने के लिए 12 वर्षीय किशोर को बंधक बनाया था। 

Three soldiers were killed in an encounter between army and terrorists in Shopian of Jammu and Kashmir

आपको बता दें कि इससे पहले जम्मू कश्मीर के पुलवामा में जैश आतंकियों ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था जिसमें 44 जवान शहीद हो गए ​थे।

यह भी पढ़ें..भाजपा नेता के घर को नक्सलियों ने डायनामाइट से उड़ाया

 

 

Web Title: Three soldiers were killed in an encounter between army and terrorists in Shopian of Jammu and Kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया