प्रिया दत्त का बीजेपी पर बड़ा बयान


SONALI GAUNIYAL 28/03/2019 12:47:03
63 Views

Lucknow.लोकसभा चुनाव 2019 को बस कुछ ही दिन बाकी है। इस बार बॉलीवुड के काफी चेहरे राजनेतिक पार्टियों में जुड़े हैं और जमकर प्रचार अभियान कर रहे हैं। एक्टर सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस दत्त की बेटी प्रिया दत्त जो कांग्रेस नेता और मुंबई नॉर्थ सेंट्रल की कैंडिडेट हैं इस बार वह मुंबई वीआईपी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रही है।

Priya Dutt comments on Bollywood supporting BJP

कुछ दिनों पहले अभिनेता संजय दत्त के चुनाव लडने की भी खबरें आ रही थी, इस पर संजय दत्त ने इंकार कर बताया कि वह अभी राजनीति में नहीं आ रहे और  साथ ही उन्होंने कहा कि वह अपनी बहन प्रिया का समर्थन करेंगे। हाल ही में जब प्रिया दत्त से बॉलीवुड में बढ़ते मोदी ट्रेंड पर सवाल किया इस पर बयान दिया है की बॉलीवुड बीजेपी का समर्थन इसलिए कर रहा है क्यूंकि उन्हें सरकार का डर है।

इसे भी पढ़ें... जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़,तीन आतंकी मारे गए

Priya Dutt comments on Bollywood supporting BJP

बता दें कि कंगना रनौत,अनुपम खेर,विवेक ओबरॉय जैसे काफी अभिनेता पीएम नरेंद्र मोदी का समर्थन कर चुके हैं। वहीं बॉलीवुड के कुछ कलाकार मोदी सरकार की जमकर आलोचन भी करते हैं।

पीएम मोदी ने मेरठ से किया चुनाव प्रचार का आगाज, बोले- एक तरफ दमदार चौकीदार तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार...

Web Title: Priya Dutt comments on Bollywood supporting BJP ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया