#IPL2019 : रैना ने बताया, धोनी की कप्तानी में टीम को कैसे मिलती है जीत


SUJEET KUMAR 28/03/2019 13:59:39
145 Views

New Delhi. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के धुआंधार खिलाड़ी कहे जाने वाले सुरेश रैना ने धोनी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। रैना का कहना है कि धोनी का रणनीति बनाने में कोई मुकाबला नहीं कर सकता। रैना ने कहा, धोनी की सबसे बड़ी ताकत यह है कि वह वर्तमान में रहते हैं और मैच में ही यह देखकर निर्णय लेते हैं कि मैच किस तरफ जा रहा है।  

indian premier league 2019 chennai super kings suresh raina

चेन्नई के अलावा भारतीय क्रिकेट टीम में भी धोनी की कप्तानी में खेल चुके रैना ने कहा, हर कप्तान अलग होता है और खेल में अपने रोमांचक कौशल को लेकर आता है। इसी क्रम में धोनी ने अपनी दमदार रणनीतियों का लगातार उपयोग किया है, जिससे कई वर्षो में टीम को जीत भी मिली है। 

indian premier league 2019 chennai super kings suresh raina

यह भी पढ़ें...#IPL2019 : चक्रवर्ती के करियर की सबसे खराब गेंदबाजी से पंजाब की हार

मिस्टर आईपीएल ने कहा, मैंने हमेशा अपना ध्यान खेल पर केंद्रित रखा है। शतक और ट्रॉफियां बोनस हैं। मेरे लिए टीम के जीत में योगदान देना सबसे अहम है और इसी कारण से आज मैं यहां पहुंच पाया हूं। उन्होंने आगे कहा, 'मेरे लिए यह मायने नहीं रखता कि मैं किस स्थान पर बल्लेबाजी कर रहा हूं। मेरा ध्यान हमेशा से टीम की सफलता में योगदान देने पर रहा है, चाहे वो रन बनान हो, कैच करना हो या फील्डिंग हो।

Web Title: indian premier league 2019 chennai super kings suresh raina ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया