पाकिस्तान ने फिर बोला झूठ ,कहा भारत के बताए जगहों पर नहीं हैं आतंकी शिविर..


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2019 14:03 PM
92 Views

Islamabad. पाकिस्तान ने एक बार फिर झूठ का सहारा लिया है। जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती हमले के बाद 54 संदिग्ध लोगों को पाकिस्तान ने हिरासत में लिया था। पाकिस्तान ने कहा जिन 54 संदिग्ध लोगों को हिरासत में लिया गया था वो इस हमले में शामिल नहीं हैं। पाकिस्तान ने कहा 54 संदिग्धों की जांच की गई, मगर हमले से जुड़ा किसी भी प्रकार का सबूत नहीं मिला है। 

Pakistan again speaks lies, said terror camps in places not mentioned in India.

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी ने मेरठ से किया चुनाव प्रचार का आगाज, बोले- एक तरफ दमदार चौकीदार तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार...

भारत के बताए गए जगहों पर आतंकी शिविर नहीं है

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने बताया कि भारत ने जिन 22 जगहों पर आतंकी शिविर होने की जानकारी दी थी,उन जगहों की जांच पाकिस्तान ने की। मगर वहां पर एक भी आतंकी शिविर नहीं हैं। पाकिस्तान ने भारत से कहा कि अगर वह (भारत ) कहेगा तो पाकिस्तान इन स्थानों की या​त्रा की इजाजत दे सकता है। 

Pakistan again speaks lies, said terror camps in places not mentioned in India.

इमरान खान ने आतंकियों पर कार्रवाई करने की बात कही थी

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने यह भी बताया कि जब भारत ने पुलवामा आतंकी के जिम्मेदार आतंकी मसूद अजहर के खिलाफ पाकिस्तान को सबूत दिए थे। पीएम इमरान खान ने हमले के सबूत सामने आने पर कार्रवाई करने का आश्वासन भारत को दिया था। अब पाकिस्तान पुलवामा को लेकर लगातार झूठ पर झूठ बोलता जा रहा है। 

यह भी पढ़ें...जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़,तीन आतंकी मारे गए

 

 

Web Title: Pakistan again speaks lies, said terror camps in places not mentioned in India. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया