आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता हरिंदर सिंह खालसा बीजेपी में शामिल..


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2019 15:02:15
47 Views

New Delhi. आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता व फतेहगढ़ साहिब के सांसद हरिंदर सिंह खालसा ने गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गए। बीजेपी के दिग्गज नेता व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने हरिंदर सिंह को पार्टी की सदस्यता दिलाई। ध्यान रहे कि आप ने हरिंदर सिंह को पार्टी विरोधियों में लिप्त पाए जाने पर पार्टी से निलंबित किया था।

Harinder Singh Khalsa suspended leader of Aam Aadmi Party

यह भी पढ़ें..मसूद को ग्लोबल आतंकी घोषित करने की एक बार फिर शुरू हुई कोशिश.

पंजाब में बीजेपी को मजबूती मिलेगी

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब से आप के निलंबित सांसद हरिंदर सिंह खालसा बीजेपी में शामिल हो गए हैंं। खालसा के ​बीजेपी में शामिल होने पर केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली ने खुशी जताई है। जेटली ने कहा कि खालसा बीजेपी ज्वाइन करने पर अब पंजाब में बीजेपी को मजबूती मिलेगी। वहीं सांसद हरिंदर खालसा ने कहा ​कि बिना शर्त पर वह बीजेपी में शामिल हुए हैं। पंजाब में एक समय खालसा को दलितों का प्रमुख चेहरा माना जाता था।

Harinder Singh Khalsa suspended leader of Aam Aadmi Party 

केजरीवाल ने खालसा को किया था निलंबित

फतेहगढ़ साहिब से सांसद हरिंदर सिंह खालसा व सांसद डॉ धर्मवीर गांधी पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त रहने का आरोप लगा था। आप के संयोजक व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दोनों नेताओं पर कार्रवाई की थी। 

यह भी पढ़ें... जम्मू कश्मीर के शोपियां में सेना व आतंकियों के बीच मुठभेड़,तीन आतंकी मारे गए

 

 

Web Title: Harinder Singh Khalsa suspended leader of Aam Aadmi Party ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया