मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

पीएम मोदी के सराब वाले बयान पर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का पलटवार..


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/03/2019 16:46 PM
569 Views

Lucknow. प्रधानमंत्री मोदी ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से 2019 के लोकसभा चुनाव के प्रचार का आगाज कर दिया है। पीएम मोदी ने प्रचार के दौरान खासतौर सपा बसपा व आरएलडी पर तीखा हमला किया। पीएम मोदी ने तीनों पार्टियाों के नाम के पहले अक्षर को जोड़कर सराब शब्द गढ़ा।  पीएम ने यूपी की जनता से कहा अगर यूपी को बचाना है तो सराब से बचना होगा। वहीं पीएम मोदी के बयान के बाद सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। 

Akhilesh Yadav

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी ने मेरठ से किया चुनाव प्रचार का आगाज, बोले- एक तरफ दमदार चौकीदार तो दूसरी तरफ दागदारों की भरमार..

पीएम को सराब और शराब का अंतर नहीं है पता

उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ट्वीट करके पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने लिखा कि आज टेली-प्रॉॅॅम्प्टर ने यह पोल खोल दी कि सराब और शराब का अंतर लोग नहीं जानते जो नफरत के नशे को बढ़ावा देते हैं सराब को मृगतृष्णा भी कहते हैं और यह वह धुंधला सा सपना है जो बीजेपी 5 साल से दिखा रही है लेकिन जो कभी हासिल नहीं होता। अब जब नया चुनाव आ गया है तो नया सराब दिखा रहे हैं।

Akhilesh Yadav

आरजेडी ने पीएम मोदी पर बोला हमला

पीएम मोदी के सराब वाले बयान की लालू यादव की पार्टी आरजेडी ने भी आलोचना की है। आरजेडी ने कहा पीएम मोदी ने 5 साल में स और श का अंतर नहीं सीख पाए। राजद ने कहा हम सिखाते हैं शाह का श राजनाथ का र और बुडबक बीजेपी का ब मिलाकर बन गया शराबबंदी में धड़ल्ले से बिकता शराब। 

यह भी पढ़ें...मसूद को ग्लोबल आतंकी घोषित करने की एक बार फिर शुरू हुई कोशिश

 

 

Web Title: Akhilesh Yadav's return on PM's statement condemned. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया