मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

कांग्रेस ने जारी की 31 उम्मीदवारों की लिस्ट, इन नेताओं को मिला टिकट


ABHIMANYU VERMA 29/03/2019 07:36 AM
292 Views

New Delhi. कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर गुरुवार देर रात 31 और उम्मीदवारों के नामों की लिस्ट जारी की। इस लिस्ट में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत और जसवंत सिंह के बेटे मानवेंद्र सिंह को टिकट दिया गया है। कांग्रेस अब तक 293 लोकसभा उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर चुकी है। 

Congress releases list of 31 candidates for Lok Sabha elections

कांग्रेस की ओर से जारी उम्मीदवारों की लिस्ट के मुताबिक वैभाव गहलोत को जोधपुर से और मानवेंद्र सिंह को बाड़मेर से टिकट दिया गया है। कांग्रेस ने राजस्थान के अलवर से जितेंद्र सिंह को टिकट दिया है। 

इसके अलावा राजस्थान के जयपुर से ज्योति खंडेलवाल को, टोंक से नमो नारायण मीणा को, नागौर से ज्योति मिर्धा को टिकट दिया गया है। वहीं, यूपी में संभल से जेपी सिंह को, देवरिया से नियाज अहमद को, झांसी से शिवसरण कुशवाह को टिकट दिया गया है। 

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी से शत्रुघ्न सिन्हा ने की मुलाकात,6 अप्रैल को कांग्रेस में होंगे शामिल

कांग्रेस ने गुजरात के वलसाड सीट से जीतू चौधरी, पोरबंदर से ललित बसोया और राजकोट से ललित कागाथारा सीट से टिकट दिया गया है।

कांग्रेस ने गुजरात से छह उम्मीदवार और उत्तर प्रदेश से छह उम्मीदवारों की घोषणा की है। 

31 कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट-

Congress releases list of 31 candidates for Lok Sabha elections

Web Title: Congress releases list of 31 candidates for Lok Sabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया