मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

तृतीय चरण के मतदान के लिए नोटिफिकेशन जारी , 15 राज्यों की 115 सीटों पर चुनाव


ARCHANA PANDEY 29/03/2019 08:29 AM
25 Views

New Delhi. चुनाव आयोग ने तृतीय चरण के मतदान के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। तीसरे चरण में  15 राज्यों की  115 सीटों पर मतदान किया जाएगा। जिसमें असम, कर्नाटक, महाराष्ट्र, उड़ीसा,  गोवा, गुजरात, केरल, दादर और नगर हवेली तथा दमन दीव अहम है। अधिसूचना के अनुसार नामाकंन बृहस्पतिवार से शुरु हो चुका है।

Notification for third phase voting, polls on 115 seats in 15 states

नामाकंन दाखिल करने की अंतिम तारीख 4 अप्रैल है। इसके साथ ही पर्चों की जांच  5 अप्रैल को होगी। जबकि नाम वापस लेने की अंतिम तिथि 8 अप्रैल रखी गई है। 
चुनाव आयोग से मिली जानकारी के मुताबिक यूपी में तीसरे चरण में मुरादाबाद, संभल, फिरोजाबाद, मैनपुरी, एटा, आवंला, बदायू, रामपुर, बरेली, पीलीभीत  में मतदान होगा।

जबकि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग सीट पर बिहार में झंझारपुर सुपौल, अररिया, मधेपुरा, खगड़िया और छत्तीसगढ़ में सर्गुजा, रायगढ़,  जांजगीर, चांपा, कोरबा, बिलासपुर, दुर्ग और रायपुर में तीसरे चरण में मतदान होगा। 

Web Title: Notification for third phase voting, polls on 115 seats in 15 states ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया