तेज प्रताप के इस्तीफे से RJD में हड़कंप, लगाया गंभीर आरोप


ABHIMANYU VERMA 29/03/2019 08:46 AM
387 Views

Patna. लालू यादव की गैर-मौजूदगी में एक तरफ जहां उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव महागठबंधन के नेताओं के साथ सीटों के पेंच को सुलझाने में लगे हुए हैं। वहीं, दूसरी तरफ उनके बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पार्टी और परिवार की परेशानी बढ़ा रहे हैं। 

Tej pratap yadav ne chhatra RJD ke sanrakshak pad se diya isteefa

दरअसल, तलाक की अर्जी के बाद तेज प्रताप के एक और कदम ने पहले से ही परेशान चल रहे लालू परिवार की टेंशन को और बढ़ा दिया है। तेजप्रताप ने ट्वीट कर छात्र आरजेडी के संरक्षक पद से इस्‍तीफा देने की घोषणा की है। 

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी से शत्रुघ्न सिन्हा ने की मुलाकात,6 अप्रैल को कांग्रेस में होंगे शामिल

तेज प्रताप ने ट्वीट किया कि छात्र राष्ट्रीय जनता दल के संरक्षक के पद से मैं इस्तीफा दे रहा हूं। नादान हैं वो लोग जो मुझे नादान समझते हैं। कौन कितना पानी में है सबकी है खबर मुझे। 

Tej pratap yadav ne chhatra RJD ke sanrakshak pad se diya isteefa

कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव ने न केवल दो सीटों पर पार्टी के उम्मीदवार उतारने का एलान किया बल्कि प्रत्याशियों के नाम की भी घोषणा कर दी। जिसको लेकर पार्टी की खूब फजीहत हो रही है। 

वहीं, तेज प्रताप के इस कदम को तेजस्वी से तीखी प्रतिद्वंद्विता के तौर पर देखा जा रहा है। बता दें कि तेजस्वी को राजद सुप्रीमो ने अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी घोषित किया है। 

Web Title: Tej pratap yadav ne chhatra RJD ke sanrakshak pad se diya isteefa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया