मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

नामांकन वापसी के पश्चात् प्रथम चरण में 96 प्रत्याशी चुनाव मैदान में


LEKHRAM MAURYA 29/03/2019 10:53:13
27 Views

LUCKNOW. लोकसभा चुनाव 2019 के प्रथम चरण में आठ लोकसभा क्षेत्रों में निर्वाचन के लिए नामांकन पत्रों की वापसी के अन्तिम दिन कैराना से एक प्रत्याशी नाहिद हसन ने नामांकन पत्र वापस ले लिया है, जिससे अब कुल 96 प्रत्याशी चुनाव मैदान में रह गए हैं। इसके अलावा तृतीय चरण में नामांकन के पहले दिन केवल दो प्रत्याशियों ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किए।

 After the nomination return, 96 candidates in the first phase

मुख्य निर्वाचन अधिकारी एल. वेंकटेश्वर लू ने बताया कि कुल आठ लोकसभा निर्वाचन क्षेत्रों में अब सहारनपुर में 11 प्रत्याशी, कैराना में 13, मुजफ्फरनगर में 10, बिजनौर में 13, मेरठ में 11, बागपत में 13, गाजियाबाद में 12 तथा गौतमबुद्धनगर में कुल 13 प्रत्याशी मैदान में रह गए हैं। उन्होंने बताया कि प्रथम चरण का मतदान आगामी 11 अप्रैल को प्रातः सात बजे से सायं छह बजे तक सम्पन्न होगा।

 After the nomination return, 96 candidates in the first phase

मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि तृतीय चरण में मुरादाबाद लोकसभा क्षेत्र से विजयपाल सिंह (सोशलिस्ट यूनिटी सेन्टर आफ इण्डिया कम्युनिस्ट) तथा आंवला (जनपद बरेली) से स्वतंत्र उम्मीदवार नरेश पाल गुप्ता ने अपने नामांकन पत्र दाखिल किये।

Web Title: After the nomination return, 96 candidates in the first phase ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया