प्रियंका गांधी और सपना चौधरी को लेकर बड़ा खुलासा!


ASTHA SRIVASTAVA 29/03/2019 11:35:17
391 Views

MUMBAI. हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर कई बातें सामने आयी थीं। इसी बात को लेकर रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। हालांकि सपना ने कांग्रेस में शामिल होने की खबरों का खंडन किया था। 

Sapna Choudhary big disclosure of the membership in the Congress is in front .....

हाल ही में सपना और प्रियंका गांधी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक और शख्स नजर आ रहा था। अब सवाल उठता है कि उनके साथ वह तीसरा शख्स कौन था? उसी शख्स ने सपना की प्रियंका से मुलाकात को लेकर कुछ खुलासे किए हैं। 

यह भी पढ़े.... तृतीय चरण के मतदान के लिए नोटिफिकेशन जारी , 15 राज्यों की 115 सीटों पर चुनाव
 

Sapna Choudhary big disclosure of the membership in the Congress is in front .....

दरअसल जिस शख्स को प्रियंका और सपना के साथ तस्वीर में देखा गया था, उसका नाम देव कुमार देवा था। बताया जा रहा है कि देवा हरियाणा का मशहूर सिंगर है, जो सपना का एक अच्छा दोस्त भी है। देवा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि प्रियंका गांधी से मिलने 14 मार्च को सपना गईं थीं और उन्होंने सदस्यता फॉर्म भी साइन किया था। इसी दिन वो दिल्ली स्थित ज्योतिरादित्य सिंधियां के घर भी गईं थी। सपना की मां नीलम ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए कहा था कि देवा ने जो बातें इंटरव्यू के दौरान बोली हैं वह सही ही होंगी। 

Sapna Choudhary big disclosure of the membership in the Congress is in front .....

इसके साथ ही मां नीलम का कहना है कि सपना मौका मिलने पर हरियाणा से नहीं बल्कि यूपी से ही चुनाव लड़ेंगी। साथ ही अपने राजनीतिक करियर को लेकर सपना एक अप्रैल को बड़ा खुलासा कर सकती हैं। खबर मिली थी कि 24 मार्च को सपना ने राजबब्बर के कैम्प कार्यालय जाकर कांग्रेस सदस्यता ली थी, जिसके डाक्यूमेंट्स भी कांग्रेस ने दिखाए थे। हालांकि बाद में सपना ने इस बात से इंकार करते हुए खबर को गलत बताया था और कहा था कि जो फोटोज वायरल हो रही हैं वह पुरानी है

Web Title: Sapna Choudhary big disclosure of the membership in the Congress is in front ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया