मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

जाह्ववी कपूर करेंगी अगली फिल्म में डबल रोल


SONALI GAUNIYAL 29/03/2019 12:26:57
36 Views

Lucknow. बॉलीवुड फिल्म धड़क से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्ववी कपूर ने पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में जगह बना ली है। फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर थे। बता दें कि जाह्ववी अभी गुंजन सक्सेना की बायोपिक की शूटिंग कर रही हैं।

Soon Jhanvi Kapoor will be seen in double roles

जाह्ववी की अगली फिल्म 'रूह-अफ्जा' है, जिसके निर्माता दिनेश विजान हैं। इस फिल्म में वो बेहतरीन एक्टर राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ नजर आएंगी। निर्माता दिनेश ने बताया कि 'रूह-अफ्जा' के लिए उन्हें ऐसे अभिनेताओं की जरूरत थी, जो अपनी भूमिकाओं में सहजता से ढल जाएं।

बता दें कि राजकुमार राव जाह्ववी के फेवरेट कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने इसका जिक्र अपने कई इंटरव्यू में किया है। यह फिल्म मिलने के बाद जाह्नवी अपने आपको बहुत लकी मानती हैं।

इसे भी पढ़ें...अमेरिका से पाकिस्तान को दोहरा झटका,भारत ने जताई खुशी

Soon Jhanvi Kapoor will be seen in double roles

जाह्ववी के फैन्स उन्हें फिल्म में डबल रोल में देखने वाले हैं। जाह्ववी फिल्म में दो किरदारों रूही और अफसाना के डबलरोल में दिखेंगी। फिल्म का निर्देशन नवोदित निर्देशक हार्दिक मेहता करेंगे। बता दें कि फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में जून के महीने में शुरू होगी और यह 20 मार्च 2020 को रिलीज हो सकती।

ग्रेटर नोएडा : य‍मुना एक्‍सप्रेस वे पर ट्रक और बस की टक्‍कर, 8 की मौत दो दर्जन से अधिक घायल

Web Title: Soon Jhanvi Kapoor will be seen in double roles ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया