मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल
 

पुलिस के हत्थे चढ़ा मासूम को हवस का शिकार बनाने वाला युवक 


GAURAV SHUKLA 29/03/2019 17:59:11
35 Views

- अमर सदाना छत्तीसगढ़ 

Chhattisgarh. जगदलपुर में 8 दिनों पहले नेगीगुड़ा में सात साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले युवक को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए बस्तर पुलिस अधीक्षक डी श्रवण ने बताया कि 8 दिनों पहले नेगीगुड़ा निवासी रजत बोस 19 वर्ष ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली सात साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाकर मौके से फरार हो गया था। 

jagdalpur news crime accused of raping seven year old girl caught in odisha
मासूम के साथ हुई इस जघन्य वारदात के बाद परिजनों ने इस संदर्भ में परपा थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। हालांकि इस बीच आरोपी के फरार होने और पुलिस कार्रवाई में देरी के चलते लोगों का आक्रोश भी देखने को मिला था। इस घटना के बाद न्याय की गुहार को लेकर लोग सड़कों पर उतर आए थे। लेकिन पुलिस ने 8 दिन बाद आरोपी को ओड़िसा के जयपुर से उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 502 तथा पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। 

Web Title: jagdalpur news crime accused of raping seven year old girl caught in odisha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया