बड़ी खबर: मुलायम सिंह यादव ने शिवपाल को लेकर दिया बड़ा बयान,सियासी गलियारे में कोहराम..


RAGHVENDRA CHAURASIA 29/03/2019 18:50 PM
4952 Views

Lucknow. आम चुनाव से पहले सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने अपने छोटे भाई शिवपाल सिंह के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। मुलायम सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं शिवपाल की चिंता क्या करूं? मैं भी तो चुनाव लड़ रहा हूं।  

Mulayam Singh Yadav made a big statement about Shivpal, Kohar in the political corridor.

शिवपाल से मुलायम बना रहे हैं दूरी

समाजवादी पार्टी से अलग होने के बाद शिवपाल यादव बराबर कहते हैं कि मुलायम सिंह का उन पर आर्शीवाद है मगर मुलायम सिंह के इस बयान सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। दरअसल इटावा से लखनऊ जाते समय जब पत्रकारों ने नेता जी से ​छोटेे भाई शिवपाल के बार में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा मैं शिवपाल की चिंता की क्यों करूं। मैं भी चुनाव लड़ रहा हूं। शिवपाल की रैली में मुलायम जाएंगे या नहीं इस पर उन्होंने कहा कि हमारे पास बहुत काम है। 

शिवपाल ने मुलायम के नामांकन के चलते तारीख में किया बदलाव

सपा के बागी नेता व पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने मुलायम सिंह ​नामांकन के चलते तारीख में बदलाव कर दिया है। मगर अब शिवपाल 30 मार्च को फिरोजाबाद से नामांकन पर्चा भरेंगे। वहीं मुलायम सिंह यादव 1 अप्रैल को मैनपुरी सीट से नामांकन पर्चा दाखिल करेंगे।

 

Web Title: Mulayam Singh Yadav made a big statement about Shivpal, Kohar in the political corridor. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया