मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

अनंतनाग में आतंकियों से सुरक्षाबलों की मुठभेड़ जारी, दोनों ओर से हो रही फायरिंग


DEEP KRISHAN SHUKLA 30/03/2019 09:43:28
51 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर में सेना का आतंकियों के सफाये के लिए अभियान जारी है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीची बीती देर रात से अनंतनाग के कोकरनाग इलाके जारी मुठभेड़ जारी है। दोनों ओर से रूक रूक कर गोलाबारी हो रही है। पुरा इलाका सुरक्षाबलों के घेरे में है। 

Anantnag Me Aatankiyon Se Surakshablon Ki Muthbhed Jari, Dono Or Se ho Rahi Fireing
मालूम हो कि शुक्रवार को ही सुरक्षाबलों ने घाटी के बडगाम जिले के परगाम इलाके में जैश के दो आतंकियों को मार गिराया था। 
इस मुठभेड़ में 5 जवान घायल भी जख्मी हुए थे। बीते एक सप्ताह के अंदर 6 मुठभेड़ में सेना ने एक दर्जन आतंकियों का सफाया किया है। खास बात यह है कि इनमें से ज्यादातर जैश के आतंकी है। 

Anantnag Me Aatankiyon Se Surakshablon Ki Muthbhed Jari, Dono Or Se ho Rahi Fireing
मालूम हो कि 14 फरवरी को पुलवामा में आत्मघाती हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इस हमले के बाद सेना ने युद्ध स्तर पर अभियान चला रखा है। 
यूं तो पिछले तीन महीनों से सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर में आतंकियों के सफाए के लिए आपरेशन चला रखा है। मात्र तीन माह में सेना ने 5 दर्जन से अधिक आतंकियों को मार गिराया हैै।

मारे गए आतंकियों 22 का ताल्लुक जैश ए मोहम्मद से था। इसके अलावा लश्कर ए तैयबा और हिजबुल मुजाहिदीन के आतं​की भी इनमें शामिल हैं। 

यह भी पढ़े...तो पांच दिन लेट हो सकते है चुनाव के नतीजे, यह है वजह

 

 

 

Web Title: Anantnag Me Aatankiyon Se Surakshablon Ki Muthbhed Jari, Dono Or Se ho Rahi Fireing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया