भारत ने पोलैंड को 10-0 से दी करारी शिकस्त


SUJEET KUMAR 30/03/2019 10:33:00
173 Views

Malaysia. सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट के ग्रुप चरण के अपने पांचवें और अंतिम मैच में शुक्रवार को भारतीय टीम ने पोलैंड को 10-0 से करारी शिकस्त दी। भारत इस टूर्नामेंट में लगातार अपनी अजेय बढ़त बनाए हुए हैं। भारत ने अपने पहले मैच में एशियाई खेलों के गोल्ड मेडल विजेता जापान को 2-0 से हराया था और मेजबान मलेशिया को 4-2 और कनाडा को 7-3 से पराजित किया था। टीम ने दक्षिण कोरिया से 1-1 का ड्रॉ खेला था। 
 
sultan azlan shah cup sultan azlan shah cup 2018 india vs poland
इस टूर्नामेंट के अपने आखिरी मैच में भारत की तरफ से विवेक प्रसाद ने पहले, सुमित कुमार ने सातवें, वरुण कुमार ने 18वें और 25वें, सुरेंद्र कुमार ने 19वें, सिमरनजीत सिंह ने 29वें, नीलकंठ शर्मा ने 36वें, मनदीप सिंह ने 50वें और 51वें तथा अमित रोहिदास ने 58वें मिनट में गोल किया। 

यह भी पढ़ें... Sultan Azlan Shah Cup : भारत ने मलेशिया को 4-2 से दी मात

पांच बार की चैम्पियन भारतीय टीम टूर्नामेंट के फाइनल में शनिवार को दक्षिण कोरिया के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी। टीम की नजरें अब टूर्नामेंट में नौ साल के अपने खिताबी सूखे को समाप्त करने पर लगी हुई हैं। भारत ने प्रतिष्ठित सुल्तान अजलान शाह कप हॉकी टूर्नामेंट में अपना पिछला खिताब 2010 में जीता था। 

Web Title: sultan azlan shah cup sultan azlan shah cup 2018 india vs poland ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया