मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

अर्जुन संग शादी को लेकर पहली बार आया मलाइका का बयान


SHREYA 30/03/2019 10:46:10
261 Views

Mumbai. बॉलीवुड की हॉट एंड ब्यूटीफुल अदाकारा मलाइका अरोड़ा और हैंडसम बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के एक दूसरे को डेट करने के चर्चे ज़ोरों पर हो रहे हैं। दोनों आए दिन अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। 

यह भी पढ़ें:-  प्रियंका गांधी और सपना चौधरी को लेकर बड़ा खुलासा!

Malaika Arora reacted on rumours about her wedding

अफेयर की खबरों के बाद खबर आई थी कि दोनों इसी साल 19 अप्रैल को चर्च में परिवार और करीबियों की मौजूदगी में एक दूसरे से शादी कर सकते हैं। मगर अब शादी की अफवाहों को लेकर मलाइका अरोड़ा का रिएक्शन सामने आया है। खबरों के मुताबिक,  मलाइका ने शादी की खबरों को नकार दिया है। 

Malaika Arora reacted on rumours about her wedding

जहां एक तरफ मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन के साथ अपनी शादी की चर्चाओं को महज अफवाह बताया है तो वहीं दूसरी तरफ अर्जुन कपूर के पिता बोनी कपूर ने भी मलाइका और अर्जुन की शादी को मजह अफवाह बताया।  उन्होंने कहा कि इसमें जरा सी भी सच्चाई नहीं है। 

Malaika Arora reacted on rumours about her wedding

Web Title: Malaika Arora reacted on rumours about her wedding ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया