मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

बिहार बोर्ड: 12वीं परीक्षा का रिजल्ट आज, ऐसे करें चेक


ASTHA SRIVASTAVA 30/03/2019 10:47:36
88 Views

BIHAR. बिहार बोर्ड्स इंटरमीडिएट के रिजल्ट्स अब से बस कुछ ही घंटों में जारी होने वाले हैं। बिहार बोर्ड ने 12वीं साइंस,आर्ट्स और कॉमर्स के स्टूडेंट्स के रिजल्ट आज दोपहर एक बजे तक वेबसाइट पर जारी करने की घोषणा की है। 

Bihar Board 12th examination results  will be released on these links

बिहार बोर्ड के अध्यक्ष आनंद किशोर और शिक्षा विभाग के अपर सचिव आर.के. महाजन ने कहा कि वह आज दोपहर 1 बजे तक रिजल्ट जारी करेंगे। उन्होंने कुछ वेबसाइट जारी की हैं जिन पर लॉग इन कर के स्टूडेंट्स अपना रिजल्ट देख पाएंगे। 

रिजल्ट्स देखने के लिए स्टूडेंट्स बिहार बोर्ड की आफिशियल वेबसाइट biharboard.ac.in और biharboardonline.bihar.gov.in पर लॉग इन करें। साथ ही Bihar Board Inter Result Direct Link के द्वारा http://www.bsebinteredu.in, www.biharboardonline.bihar.gov.in, http://bsebbihar.com पर भी स्टूडेंट्स आसानी से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं। रिजल्ट चेक करने के लिए स्टूडेंट के पास अपना रोल नंबर होना आवश्यक है।

यह भी पढ़े... ट्रेन में दी गई 'मैं भी चोकीदार' नारे वाले कप में चाय, लगा 1 लाख का जुर्माना

Bihar Board 12th examination results  will be released on these links

दरअसल, इस बार की बोर्ड परीक्षाएं लोकसभा चुनाव के कारण जल्दी करा दी गई थीं। बता दें कि पिछले साल के बोर्ड्स के रिजल्ट्स को जून में जारी किया गया था, लेकिन इस बार परीक्षाओं के मात्र 44 दिनों के बाद ही मार्च में रिजल्ट जारी कर बिहार बोर्ड एक नया इतिहास रचेगा। BSEB देश का पहला ऐसा बोर्ड होगा जो इंटरमीडिएट के रिजल्ट्स मार्च में जारी करेगा।

Web Title: Bihar Board 12th examination results will be released on these links ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया