भतीजी की काट के लिए चाची के सहारे भाजपा


GAURAV SHUKLA 30/03/2019 11:24 AM
72 Views

Lucknow. यूपी के राजनीति में अपनी जगह तलाश रही प्रियंका गांधी की सक्रियता से बन रहे समीकरण इन दिनों भाजपा के लिए परेशानियों का सबब बने हुए हैं। भाजपा ने इसकी काट के लिए गांधी परिवार की ही सदस्य रहीं मेनका गांधी को सक्रिय करने का फैसला लिया है। शुक्रवार को कोर कमेटी की हुई बैठक के बाद सियासी समीकरणों पर मंथन किया गया। इस बैठक में मेनका गांधी को भी आमंत्रित किया गया।

bhatiji priyanka ki kaat ke liye bjp menka ko lyegi manch par

जानकारी के मुताबिक बैठक में मेनका को सोनिया, राहुल औऱ प्रियंका पर हमलावर होने की जिम्मेदारी दी गयी। इस दौरान प्रदेश प्रभारी जे.पी.नड्डा, प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यना और संगठन मंत्री सुनील बंसल मौजूद रहे।

 

बैठक में विचार विमर्श के बाद सुनिश्चित हुआ कि अगर गांधी परिवार की ओर से लगने वाले आरोपों का जवाब मेनका गांधी देंगी तो भाजपा का संदेश ठीक जाएगा। वहीं, मेनका को ही राहुल और प्रियंका के मुकाबले में सभाएं करने का फैसला भी किया गया है।

bhatiji priyanka ki kaat ke liye bjp menka ko lyegi manch par

रणनीतिकार मानते हैं कि अगर प्रियंका और राहुल के खिलाफ मेनका हमलावर होंगी तो उन्हें बचाव करना मुश्किल होगा। इसी के साथ लोगों के दिल और दिमाग में यह बात ज्यादा बेहतर तरीके से बैठ सकेगी। 

Web Title: bhatiji priyanka ki kaat ke liye bjp menka ko lyegi manch par ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया