प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- वो गए थे पाकिस्तान बिरयानी खाने


ABHIMANYU VERMA 30/03/2019 11:45:22
171 Views

New Delhi. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी के कांग्रेस के जीतने पर पाकिस्तान के खुश होने वाले बयान पर पलटवार किया है। प्रियंका ने कहा कि पीएम मोदी साल 2015 में पाकिस्तान बिरयानी खाने गए थे। यह 'उनकी राय' है। 

Priyanka Gandhi said that PM Modi had gone to Pakistan to eat Biryani

बता दें कि पीएम मोदी 2015 में बगैर किसी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तत्कालीन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने पहुंचे थे। जिसका हवाला देते हुए प्रियंका गांधी ने ये बातें कहीं हैं।

इससे पहले शुक्रवार को अयोध्या दौरे पर पहुंची प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को घेरते हुए कहा कि पीएम मोदी सिर्फ अमीरों से मिलते और उन्हें बधाई देते हैं। उनके पास गांवों के लोगों से मिलने का समय नहीं है। 

यह भी पढ़ें:-...हनुमानगढ़ी पहुंची प्रियंका ने नहीं किए रामलला के दर्शन, बोलीं- मामला कोर्ट में

Priyanka Gandhi said that PM Modi had gone to Pakistan to eat Biryani

कांग्रेस महासचिव ने कहा कि वह पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी के एक गांव में लोगों से पूछा कि यहां विकास हुआ है? तो जवाब मिला कि 15 किलोमीटर सड़क बनी है। उन्होंने दावा किया कि यह सड़क कांग्रेस सरकार के समय में मंजूरी मिली थी। सड़क बनने के बाद इसका प्रचार किया जा रहा है। 

Priyanka Gandhi said that PM Modi had gone to Pakistan to eat Biryani

वहीं, पीएम मोदी की विदेश यात्राओं को लेकर प्रियंका ने तंज़ कसते हुए कहा कि पीएम मोदी देश-विदेश तो खूब घूमे, लेकिन आज तक अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के किसी भी गांव में नहीं गए। उन्हें जब गांवों के बारे में पता ही नहीं है तो उनका विकास कैसे करेंगे।

बता दें कि प्रियंका गांधी चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं। इसी क्रम में वह चुनाव प्रचार के लिए शुक्रवार को अयोध्या पहुंची थीं। इस दौरान उन्होंने हनुमानगढ़ी के दर्शन किए। साथ ही उन्होंने रोड शो में भी शामिल हुईं। 

Web Title: Priyanka Gandhi said that PM Modi had gone to Pakistan to eat Biryani ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया