मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

चुनाव को देखते हुए सेना ने तेज किया अभियान, दो जैश आतंकी किए ढेर


DEEP KRISHAN SHUKLA 30/03/2019 11:51:22
57 Views

Srinagar. यूं तो घाटी में आतंकियों को ठिकाने लगाने के लिए सेना ने पहले से ही मिशन आल आउट चला रखा है। आगामी आम चुनाव शांतिपूर्ण संपन्न कराने के दृष्टिगत आतंकरोधी अभियान और तेज कर दिया है। इसी कार्रवाई के तहत एक बार फिर सेना ने शुक्रवार दो आतंकियों को ढेर कर दिया। हालांकि इस मुठभेड़ में पांच जवान भी घायल हुए हैं। 

Chunav ko Dekhte Hue Sena Ne Tez Kiya Abhiya, Do Jaish Aatanki Dher
लालचौक से करीब 17 किलोमीटर दूर नौगाम में हुई मुठभेड़ के बारे में जानकारी देते हुए कश्मीर के आईजी पुलिस डॉ. एसपी पाणि ने बताया कि गुरूवार को जैश-ए-मुहम्मद के आतंकियों का एक दस्ता नौगाम में मौजूद होने की खबर मिली थी। 

जिसके बाद पुलिस, सेना और अर्द्धसैनिक बलों की संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया। शुक्रवार तड़के जब जवान आतंकियों के छिपे होने वाले स्थान की ओर बढ़े तो आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। 

इसके बाद सेना ने जवाबी कार्रवाई में दो आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों में एक जैश ए मोहम्मद का विदेशी कमांडर है। 

Chunav ko Dekhte Hue Sena Ne Tez Kiya Abhiya, Do Jaish Aatanki Dher 
आतंकियों के पास से एम-4 राइफल के अलावा एक इनसास राइफल मिली है। बता दें कि एम-4 राइफल अमेरिकी सेना के जवान प्रयोग करते हैं।

मुठभेड़ में घायल एक पैरा कमांडो समेत 5 जवानों को सेना के बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 आतंकियों के मंसूबों पर फेर रही पानी सेना की चौकसी

म्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक लोकसभा चुनाव में व्यवधान उत्पन्न करने की कोशिशे आतंकी कर रहे हैंं।आतंकी अपने मंसूबों में कामयाब न होने पाए इसके लिए आतंकियों के खिलाफ अभियान तेज कर दिया गया है। 

Chunav ko Dekhte Hue Sena Ne Tez Kiya Abhiya, Do Jaish Aatanki Dher

बीते एक सप्ताह के भीतर 14 आतंकी मारे जा चुके हैं। 28 मार्च को जम्मू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से कुछ ही घंटे पहले शोपियां और हंदवाड़ा में दो-दो आतंकियों को जवानों ने मुठभेड़ के दौरान मार गिराया था। 

लोकतांत्रिक व्यवस्था प्रक्रिया से नफरत रखने वाले ये आतंकी चुनाव प्रक्रिया में बाधा उत्पन्न करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। पहले से ही चौकन्ना सेना इस आतंकियों में मंसूबों पर पानी फेरने का काम कर रही है। 


यह भी पढ़े...बिहार बोर्ड: 12वीं परीक्षा का रिजल्ट आज, ऐसे करें चेक

Web Title: Chunav ko Dekhte Hue Sena Ne Tez Kiya Abhiya, Do Jaish Aatanki Dher ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया