मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सपा को लगा झटका, पार्टी के कद्दावर नेता भाजपा में शामिल


SUJEET KUMAR 30/03/2019 14:11:42
29 Views

Lucknow. पश्चिमी यूपी में समाजवादी पार्टी (सपा) को एक झटका लगा है। दरअसल यहां समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता व एमएलसी वीरेंद्र सिंह अपने समर्थकों के साथ शनिवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं। वीरेंद्र सिंह गूर्जर के बड़े नेता है। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ और भाजपा अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय के सामने पार्टी की सदस्यता ली।  

lok sabha loksabha election 2019 samajwadi party mlc virendra singh joins bjp

पार्टी कार्यालय में सभा संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा, मैं भाजपा परिवार में प्रदेश के शासन के पूर्व मंत्री, 6 बार विधायक रहे साथ ही वर्तमान में एमएलसी चौधरी वीरेंद्र सिंह का मैं हृदय से स्वागत करता हूं । साथ ही मनीष चौहान जो ज़िला पंचायत सदस्य है उनका भी मैं ह्रदय से स्वागत करता हूं। सीएम ने कहा, जो व्यक्ति एक भारत श्रेष्ठा भारत के रूप में देखना चाहता है वह भाजपा के साथ है। 

सीएम योगी ने कहा, भाजपा कभी कमजोर नहीं हुई है। आगामी लोकसभा चुनाव में भी 74 प्लस का आंकड़ा भाजपा पाएगी। 

बता दें कि समाजवादी पार्टी से विधान परिषद सदस्य वीरेंद्र सिंह के भाजपा में शामिल होने से कैराना तथा बागपत में पार्टी को बड़ी मदद मिलेगी। वीरेंद्र सिंह छह बार विधायक तथा एक बार मुलायम सिंह यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री भी रह चुके हैं। 

यह भी पढ़ें...प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर पलटवार, कहा- वो गए थे पाकिस्तान बिरयानी खाने

एमएलसी वीरेंद्र सिंह का गांव जसाला शामली विधानसभा क्षेत्र में आता है। कैराना लोकसभा उप चुनाव में भाजपा के वोट बैंक में सेंधमारी और सपा के प्रति वफादारी के चलते पार्टी सुप्रीमो ने पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह गुर्जर को एमएलसी प्रत्याशियों की सूची में शामिल किया था।   

 

Web Title: lok sabha loksabha election 2019 samajwadi party mlc virendra singh joins bjp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया