मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

India Open Badminton 2019 : सिंधु, श्रीकांत और कश्यप सेमीफाइनल में पहुंचे


SUJEET KUMAR 30/03/2019 15:13:25
41 Views

NewDelhi. योनेक्स सनराइज इंडिया ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की स्टार शटलर पीवी सिंधु, किदांबी श्रीकांत और पारुपल्ली कश्यप ने सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। सिंधु ने क्वार्टर फाइनल में डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ड को हराया है। वहीं किदांबी श्रीकांत ने हमवतन बी.साई प्रणीत को मात दी। 

India Open Badminton 2019 pv sindhu Parupalli Kashyap kidambi srikanth

इंदिरा गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम के केडी. जाधव इंडोर हॉल में खेला जा रहा रहे इस टूर्नामेंट पीवी सिंधु ने आठवीं सीड डेनमार्क की मिया ब्लिचफेल्ड को कड़े संघर्ष में 21-19, 22-20 से मात देकर सेमीफाइनल में कदम रखा। सेमीफाइनल में सिंधु का सामना अब तीसरी सीड चीन की ही बिंगजियाओ से होगा। 

यह भी पढ़ें... भारत ने पोलैंड को 10-0 से दी करारी शिकस्त

वहीं किदांबी श्रीकांत ने हमवतन बी.साई प्रणीत को 21-23, 21-11, 21-19 से मात दी है। सेमीफाइनल में श्रीकांत का मुकाबला चीन के हुआंग युक्सियांग से होगा। जबकि पी कश्यप ने क्वार्टर फाइनल में ताइवान के वैंग जू वेई को 21-16, 21-11 से शिकस्त दी है।   

 

Web Title: India Open Badminton 2019 pv sindhu Parupalli Kashyap kidambi srikanth ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया