मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

अखिलेश यादव ने मुरादाबाद के प्रत्याशी में किया फेरबदल,अब इस दिग्गज को उतारा मैदान में..


RAGHVENDRA CHAURASIA 30/03/2019 18:01:25
619 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव के लिए राजनैतिक दल लगातार अपने-अपने प्रत्याशियों के नाम का एलान कर रहे हैं। वहीं कुछ दल प्रत्याशियों के नाम में फेरबदल भी कर रहे हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने मुरादाबाद सीट के प्रत्याशी में बदलाव कर दिया है। अखिलेश यादव ने मौजूदा प्रत्याशी हाजी नासिरस कुरैशी ने अपना नाम वापस ले लिया है। अखिलेेश यादव ने पूर्व मेयर डॉ एसटी हसन को नया प्रत्याशी बनाया है।

Akhilesh Yadav has changed the morale of Moradabad candidate, now this legend is in the ground.

अखिलेश से मिलकर हाजी नासिर कुरैशी ने नाम लिया वापस

मुरादाबाद के मौजूदा लोकसभा प्रत्याशी हाजी नासिर कुरैशी ने अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद उम्मीदवारी से नाम वापस ले लिया है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने पूर्व मेयर डॉ. एसटी हसन को प्रत्याशी बनाया है। इस खबर से सियासी गलियारे में खुशखबरी है। दरअसल हाजी नासिर कुरैशी तकरीबन 6 महीने पहले बसपा से अलग होकर सपा में शामिल हुए थे। सपा ने कुरैशी को लोकसभा का टिकट दे दिया था। जिसके कारण सपा कार्यकर्ताओं में रोष था। इसी कारण अखिलेश यादव बैकफुट पर आकर प्रत्याशी के नाम में फेरबदल किये हैं। 

आपको बता दें कि सपा ने 28 मार्च को ही पांच प्रत्याशियों के नाम का एलान किया था। जिसमें मुरादाबाद से हाजी नासिर कुरैशी, बरेली से भगवत शरण गंगवार, उन्नाव सीट से पूजा पाल, झांसी से श्याम सुंदर सिंह यादव और कुशीनगर से नथुनी प्रसाद कुशवाहा के नाम का एलान हुआ था। 


 

 

Web Title: Akhilesh Yadav has changed the morale of Moradabad candidate, now this legend is in the ground. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया