यूथ कांग्रेस ने '#मैं भी बेराजगार' कैंपेन चला कर दिया पीएम मोदी को जवाब


DEEP KRISHAN SHUKLA 31/03/2019 09:56:32
596 Views

New Delhi. पीएम मोदी के 'मैं भी चौकीदार' के जवाब में यूथ कांग्रेस 'मैं भी बेराजगार' कैंपेन चलाया है।  भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी ने इसकी जानकारी देते हुए बताया शनिवार से शुरू हुआ यह अभियान सोशल मीडिया पर कुछ इस कदर ट्रेंड हुआ कि मात्र कुछ ही घंटों में इसे ट्वीट करने वालों का आंकड़ा एक लाख के पास हो गया। 

Yuth Congress ne mai bhi Berojgar Campaign Chala Kar Diya P.M. Modi Ko Jawab
राष्ट्रीय युवा कांग्रेस की सोशल मीडिया के राष्ट्रीय प्रभारी वैभव वालिया का कहना है कि यह अभियान लोगों को इस दिशा में जागरूक करने के लिए चलाया गया है कि वर्तमान की केन्द्र सरकार ने रोजगार की दिशा में कोई काम करने के बजाए सिर्फ लेागों का ध्यान मुद्दे से भटकाया है।

Yuth Congress ne mai bhi Berojgar Campaign Chala Kar Diya P.M. Modi Ko Jawab

नए रोजगार के अवसर सृजन करने के बजाए इस सरकार में नौकरियां खत्म हुई है। इसकी पुष्टि कई रिपोर्ट में हो चुकी है। उन्होंने कहा कि सबसे दुर्भाग्यपूर्ण यह है कि प्रधानमंत्री और मंत्री स्तर के लोग बेरोजगारी का दंश झेल रहे युवाओं को पकौड़े तलने और चौकीदार बनने सरीखी बातें कह रहे हैं।

बता दें कि राफेल मामले में कांग्रेस अध्यक्ष के लगातार हमलावर होने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 'मैं भी चौकीदार' कैंपेन की शुरूआत की थी।

Yuth Congress ne mai bhi Berojgar Campaign Chala Kar Diya P.M. Modi Ko Jawab

जिसके बाद तमाम भाजपा के नेताओं और मंत्रियों ने अपने ट्विटर अकांउट पर नाम के आगे 'चौकीदार' जोड़ लिया है। पीएम मोदी के इस कैंपेन को उनके समर्थकों का जबरदस्त समर्थन मिला था।

अब यूथ कांग्रेस का यह नया कैंपेन 'मैं भी बेरोजगार' कहां तक जाता है यह आने वाला वक्त तय करेगा। 

यह भी पढ़े...आने वाले दिनों में सुकून चाहिए तो रविवार छुट्टी मनाने के बजाय निपटा लें ये काम

Web Title: Yuth Congress ne #mai bhi berojgar Campaign Chala Kar Diya PM Modi Ko Jawab ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया