बिजनौर में बरसे अमित शाह, हिंदू समुदाय से माफ़ी मांगे राहुल


ARCHANA PANDEY 31/03/2019 15:30:26
61 Views

Bijnor. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार को यूपी के बिजनौर में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। जहां उन्होंने धामपुर के केएम इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित चुनावी विजय संकल्प जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पार्टी और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। 

Ameesha Chauh, Besanor, apologizes to the Hindu community
अमित शाह ने राहुल गांधी के पहली बार दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ने की घोषणा पर कहा कि राहुल गांधी अमेठी में हार के डर से केरल के वायनाड भाग रहे हैं ताकि ध्रुवीकरण के जरिए वह जीत हासिल कर सके। 

Ameesha Chauh, Besanor, apologizes to the Hindu community
शाह ने कहा कि विपक्ष के लोग तुष्टिकरण की राजनीति करने से बाज नहीं आ रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले पंचकूला की एक कोर्ट ने 2007 में समझौता एक्सप्रेस में हुए विस्‍फोट पर फैसला दिया। उस समय की कांग्रेस ने कहा था कि समझौता एक्सप्रेस विस्‍फोट हिन्दू आतंकवाद का नमूना है। कांग्रेस ने पूरी दुनिया में विश्व बंधुत्व का भाव बढ़ाने वाले हिन्दू समुदाय को आतंकवाद के साथ जोड़कर बदनाम करने का काम किया। 

यह भी पढ़े...सपा बसपा का ये वोटर फैक्टर उड़ा रहा विरोधियों की नींद, बदल सकती है राजनीति

वहीं सवाल करते हुए शाह ने कहा कि क्या हिन्दू कभी आतंकवादी हो सकता है ? उन्‍होंने कहा, 'शायद राहुल गांधी को नहीं पता कि हम तो चीटियों को भी आटा खिलाने वाले लोग हैं, लोगों को कैसे मारेंगे। आतंकवाद को धर्म के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस ने किया।

अपनी वोटबैंक की राजनीति के लिए पूरी दुनिया में गौरवशाली हिन्दू समुदाय को बदनाम करने का पाप कांग्रेस ने किया है।

यह भी पढ़े...चंद्रशेखर ने पीएम मोदी को दी खुली चुनौती, कहा-अब चौकीदार हो जाएं खबरदार...

इसके अलावा शाह ने कहा, 'उस समय के गृहमंत्री पी. चिदंबरम, सुशील कुमार शिंदे और राहुल गांधी स्वयं अमेरिकी राजदूत से बोले थे कि लश्कर-ए-तैयबा खतरा नहीं है बल्कि हिन्दू आतंकवाद से खतरा है। हिंदुओं को बदनाम करने के लिए राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को देश से मांफी मांगनी चाहिए। 

Web Title: Ameesha Chauh, Besanor, apologizes to the Hindu community ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया