मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

सीएम योगी ने कांग्रेस पर कसा तंज़, कहा- आतंकी मसूद के नाम के आगे जी लगते हैं कांग्रेसी


ABHIMANYU VERMA 31/03/2019 15:40 PM
72 Views

Noida. यूपी के सीएम योगी आदित्यानाथ ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। सीएम योगी ने नोएडा के बिसहड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेसी आतंकी मसूद अज़हर के नाम के आगे जी लगाते हैं, लेकिन भाजपा सरकार आतंकवादियों को गोलियों और गोलों से समझाने का काम करती है।

CM Yogi said Congress- Congressmen live ahead of the name of terrorist Masood

इस दौरान सीएम योगी ने प्रियंका गांधी के राम जन्मभूमि न जाने को लेकर भी सवाल खड़े किए। उन्होंने कहा कि वह (प्रियंका गांधी) कहती हैं कि वो विवादित स्थल है इसलिए वह राम जन्मभूमि नहीं गई। उन्होंने हिंदू धर्मावलंबियों की आस्था को चोट पहुंचाई है। 

यह भी पढ़ें:-...मायावती का आरोप- भाजपा ने बनाई भीम आर्मी

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस का यूपी में कोई वजूद नहीं है। कांग्रेस के खाते में जीरो और भाजपा के खाते में भारी भरकम उपलब्धियां हैं। वहीं, सपा-बसपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि सपा-बसपा की हवा निकल चुकी है। यह लोग तुष्टिकरण की नीति के साथ देश की भावनाओं से खिलवाड़ कर रहे हैं।

Web Title: CM Yogi said Congress- Congressmen live ahead of the name of terrorist Masood ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया