मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

तलाक की फर्जी खबर से नाराज प्रियंका, करने जा रही है कानूनी कार्रवाई 


ARCHANA PANDEY 01/04/2019 13:07:08
35 Views

Munbai. हाल ही में ब्रिटिश वीकली मैग्जीन 'ओके' ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा था कि प्रियंका चोपड़ा शादी के तीन महीने बाद पति न‍कि जोनस को तलाक देने जा रही हैं। इस खबर ने प्रियंका चोपड़ा के फैंस को सदमे में डाल दिया था। लेकिन प्र‍ियंका ने इस खबर को अफवाह करार देते हुए इस इस पर कड़ा रुख अपनाने का फैसला किया है। 

Priyanka, who is angry with fake news of divorce, is going to legal action
स्पॉटबाय की रिपोर्ट के मुताबिक प्र‍ियंका चोपड़ा और निक जोनस ने ओके मैग्जीन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की जा रहे हैं। प्र‍ियंका चोपड़ा ने अपनी लीगल टीम से बातचीत भी कर ली है। जल्द ही प्र‍ियंका निक जोनस मैग्जीन को इस मामले में कानूनी नोटिस भेजने वाले हैं।  प्र‍ियंका के करीबी ने बताया कि एक बार पीसी ने अगर ऐसी खबरों के खिलाफ एक्शन लेने का इरादा कर लिया तो उन्हें कोई रोक नहीं सकता है।  

यह भी पढ़े...भारत की एक और बड़ी कामयाबी, ISRO ने लॉन्च किया एमिसैट

Priyanka, who is angry with fake news of divorce, is going to legal action
बता दें इससे पहले भी एक इंटरनेशनल मैग्जीन ने निक और प्र‍ियंका की शादी को एक तरह का स्कैम बताया था। उस वक्त भी आर्ट‍िकल में प्र‍ियंका चोपड़ा को टारगेट किया गया था। लेकिन बाद में मैग्जीन की एड‍टिर को प्र‍ियंका से माफी मांगते हुए आर्ट‍िकल को डाउन करना पड़ा था। 

Priyanka, who is angry with fake news of divorce, is going to legal action

 

 

 

 

Web Title: Priyanka, who is angry with fake news of divorce, is going to legal action ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया