मुख्य समाचार
 

तलाक की फर्जी खबरों को झूटा साबित कर प्रियंका ने शेयर की जोनस ब्रदर्स के साथ तस्वीर


SHREYA 01/04/2019 16:25:17
64 Views

Mumbai. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी कमाल की अदाकारी और ब्यूटीफुल लुक्स के लिए काफी मशहूर हैं। सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं, बल्कि हॉलीवुड में भी प्रियंका का डंका बजता है। बीते साल यानी साल 2018 में, प्रियंका ने निक जोनस से शादी की थी। 

यह भी पढ़ें:-  रणबीर के साथ रिलेशनशिप को लेकर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, शादी को लेकर यह बातें आयी सामने

Priyanka Chopra shared beautiful pictures with her brother in laws

शादी के बाद से ये जोड़ा अक्सर ही सुर्खियों में बना रहता है। बीते कुछ दिनों से प्रियंका और निक के तलाक की फर्जी खबरें सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। दरअसल, प्रियंका-निक के तलाक की खबरें एक मैगज़ीन में छापी गयी थीं। जिस मैग्जीन के जरिये ये खबर सामने आई है, वह पहले भी इस कपल की शादी को लेकर फर्जी खबर फैला चुकी है। इन सबके बीच प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स के साथ अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है जिसमें वो अपने परिवार के साथ बहुत खुश नजर आ रही हैं। 

Priyanka Chopra shared beautiful pictures with her brother in laws

उस तस्वीर को देख कर ये साफ़ अंदाज़ा लगाया जा सकता है की प्रियंका अपने ससुराल वालों के संग बहुत खुश हैं। इतना ही नहीं, प्रियंका-निक एक दूसरे के साथ अक्सर ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते रहते हैं, जिन्हें देखकर ये साफ अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच काफी स्ट्रांग बांडिंग है। 

Web Title: Priyanka Chopra shared beautiful pictures with her brother in laws ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया