मुख्य समाचार
बिहार के पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा का निधन मायावती का आरक्षण पर बड़ा बयान, सरकार घूम-घूमकर करे ये काम.... लालू का चलना फिरना हुआ मुश्किल, डॉक्टर्स ने कहा- अब नहीं... यूजीसी ने प्लास्टिक बैन पर लिया बड़ा फैसला, विश्वविद्यालयों को लिखा पत्र शराब के नशे में फुटपाथ पर चढ़ाई कार, कई लोगों को किया घायल ताबड़तोड़ हत्याओं से दहला प्रयागराज, एक ही दिन में 6 मर्डर मिट्टी डालकर गड्ढामुक्त की जा रही डामर रोड शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम!
 

रैपिंग की दुनिया में बादशाह कहे जाने वाले निप्सी हसल की गोली मारकर हत्या


SUJEET KUMAR 01/04/2019 16:26:22
61 Views

New Delhi. ग्रैमी नॉमिनेटेड रैपर निप्सी हसल की बीते रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। 33 साल के निप्सी की क्लोदिंग स्टोर के बाहर गोली मारकर हत्या की गई है। यूएस पुलिस के मुताबिक, रैपर की हत्या ब्रोवार्ड काउंटी में तब की गई जब वह मोटरसाइकिल खरीदने गए हुए थे। रैपर के ऊपर कई राउंड फायर की गई। घटना के बाद निप्सी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने निप्सी को मृत घोषित कर दिया।  

nipsey hussle grammy-nominated rapper shot dead in la

रेहाना ने इस खबर के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि इस बात का कोई मतलब नहीं बनता। मेरी आत्मा हिल गई है। भगवान निप्सी की आत्मा को शांति दे। मैं इस हादसे के लिए बहुत सॉरी फील कर रही हूं। निप्सी तुम बहुत अच्छे इंसान से थे। 

nipsey hussle grammy-nominated rapper shot dead in la

बता दें कि निप्सी हसल ने रैपिंग की दुनिया में कड़े संघर्ष के बाद सफलता हासिल की थी। निप्सी के विक्ट्री लैप को सर्वश्रेष्ठ रैप एल्बम के लिए नामांकित किया गया था। 

 

Web Title: nipsey hussle grammy-nominated rapper shot dead in la ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया