मुख्य समाचार
स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल 12वीं पास को यहां नौकरी का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन आराध्या बच्चन ने अपने कमाल के डांसिंग मूवस से जीता सबका दिल, देखें वीडियो ...तो एडल्ट बैकग्राउंड पर शर्मिंदा होती सनी लियोनी? दिए चौंकाने वाले जवाब Exit Polls में कांग्रेस के लिए एक खुशखबरी Redmi Note 7s स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, जानें कीमत गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के साथ मालदीव में छुट्टी बिता रहे हैं अर्जुन रामपाल, देखें तस्वीरें ...तो यूपी में बीजेपी का सूपड़ा हो जाएगा साफ, मायावती बनेंगी किंग मेकर! सिद्धू के पास एकमात्र विकल्प, इमरान खान की पार्टी कर लें ज्वाइन कुख्यात बदमाश ने दिल्ली पुलिस के सब इंस्पेक्टर को पीट-पीटकर मार डाला IAS बनने का है सपना, यहां फ्री में पाएं UPSC कोचिंग की सुविधा इस नियम को तोड़कर शिल्पा शेट्टी ने लिया इफ्तार पार्टी का मजा, शेयर किया वीडियो पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान
 

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने किया नामांकन, अखिलेश और रामगोपाल भी रहे मौजूद


GAURAV SHUKLA 02/04/2019 10:08:49
51 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को मैनपुरी लोकसभा सीट से बतौर सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी अपना नामांकन दाखिल कर दिया। समाजवादी रथ से सैफई से सीधे मैनपुरी मुख्यालय पहुंचें मुलायम सिंह यादव के साथ उनके पुत्र, सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव भी मौजूद रहे।

mulayam singh ne kiya namankan

मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी, समाजवादी पार्टी के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव ने बेहद साधारण तरीके से जिला मुख्यालय पहुंचकर चार सेटों में अपना नामांकन पत्र रिटर्निंग ऑफीसर को सौंपा। नामांकन के दौरान सांसद तेजप्रताप सिंह यादव, सदर विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव, करहल विधायक सोबरन सिंह यादव व बहुजन समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष शुभम् सिंह प्रस्तावक के रुप में मौजूद रहे।

अपने गांव सैफई में हवन पूजन के बाद मुलायम सिंह यादव, अखिलेश यादव व प्रो0 रामगोपाल यादव समाजवादी रथ पर सवार होकर सीधे जिला मुख्यालय पहुंचें। जहां उन्होंने अपने प्रस्तावकों के साथ नामांकन दाखिल किया। नामांकन के बाद चेहरे पर मुस्कुराहट के साथ मुलायम सिंह यादव व अखिलेश यादव ने हाथ हिलाकर अभिवादन किया। मीडिया द्वारा पूंछे गये सवाल का जबाव देते हुये पूर्व रक्षा मंत्री ने कहाकि समाजवादी पार्टी पूरी दमदारी से चुनाव लड़ रही है और बेहतरीन प्रदर्शन करेंगी। उन्होंने शिवपाल सिंह यादव को लेकर पूंछे गये सवाल पर कोई जबाव नही दिया।

mulayam singh ne kiya namankan

 

समाजवादी रथ में सवार होकर मैनपुरी पहुंचें थे मुलायम, अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपने गांव सैफई से समाजवादी रथ पर सवार होकर मैनपुरी पहुंचें। जिसके बाद मुलायम सिंह यादव ने अपना नामांकन दाखिल किया।

मुलामय व अखिलेश की एक झलक पाने को उत्साहित दिखे लोग

लोकसभा चुनाव के लिए कलेक्ट्रेट परिसर पर चल रही नामांकन प्रक्रिया को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये है। सोमवार को सपा संरक्षक व पूर्व रक्षामंत्री मुलायम सिंह यादव जिला मुख्यालय पर नामांकन दाखिल करने पहुंचें। इस दौरान उनके साथ उनके पुत्र व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी मौजूद रहे। मुलायम सिंह व अखिलेश की एक झलक पाने को लोगों में खासा उत्साह देखा गया।

मुलायम सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को नहीं किया संबोधित

लोकसभा सीट के लिए नामांकन करने के बाद मुलायम सिंह यादव को कार्यक्रम समाजवादी पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करना था। लेकिन श्री यादव नामांकन करने के बाद सीधे इटावा के लिए रवाना हो गये। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, प्रो0 रामगोपाल यादव ने पार्टी कार्यालय पहुंचकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Web Title: mulayam singh ne kiya namankan ( Hindi News From Newstimes)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया