मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

भाजपा ने किसानों, नौजवानों व सैनिकों से बोला झूठ : अखिलेश


GAURAV SHUKLA 02/04/2019 10:13:36
49 Views

Lucknow. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहाकि भाजपा ने देश और प्रदेश को बर्वाद कर दिया। भाजपा ने देश के किसानों, नौजवानों, व्यापारियों के साथ-साथ सैनिकों से भी झूठ बोला। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि भाजपा की गलत नीतियों की वजह से जवान शहीद हो रहे है।

bjp ne kisano naujawano or sainiko se bola jhooth akhilesh yadav

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को अपने पिता व पार्टी के संरक्षक, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नामांकन के बाद यहां सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहाकि मैनपुरी ने हमेशा समाजवादी पार्टी का साथ दिया है। नेता जी की इच्छा की थी कि वह अपनी मैनपुरी और अपनों के बीच जाकर चुनाव लड़े। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहाकि पूर्व मुख्यंत्री मुलायम सिंह यादव की ऐसी जीत हो, जो पूरा देश देखता रह जाये।

उन्होंने कहाकि सपा-बसपा गठबंधन विचारों का संगम है। सपा-बसपा गठबंधन से विरोधियों के हौंसले पस्त होने लगे है। 19 अप्रैल को मैनपुरी में सपा-बसपा और राष्ट्रीय लोकदल की संयुक्त विशाल जनसभा में उमड़ने वाले जनसमूह को देखकर विरोधियों की नींद उडने वाली है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से जनसभा में अधिक से अधिक पहुंचने की अपील की है।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव प्रो0 रामगोपाल यादव ने कहाकि मैनपुरी ने हमेशा सपा को जिताने का कार्य किया है। इस बार भी जनता सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताकर इतिहास रचने का काम करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहाकि कार्यकर्ता बूथ-बूथ जाकर पार्टी की नीतियों को जनता के बीच पहुंचायें। कार्यकर्ता पूरे जोश और होश के साथ मुलायम सिंह यादव की ऐतिहासिक जीत के लिए जुट जाये। उन्होंने दावा किया कि देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी।

जनसभा को सांसद बदायूं धर्मेन्द्र यादव, मैनपुरी सांसद तेजप्रताप सिंह यादव, सांसद फिरोजाबाद अक्षय यादव, सपा प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल, सदर विधायक राजकुमार उर्फ राजू यादव, पूर्व मंत्री आलोक शाक्य, करहल विधायक सोबरन सिंह यादव, किशनी विधायक बृजेश कठेरिया, पूर्व सांसद उदयप्रताप सिंह, पूर्व मंत्री रामआसरे विश्वकर्मा आदि ने भी संबोधित किया।

bjp ne kisano naujawano or sainiko se bola jhooth akhilesh yadav

इस मौके पर ओमप्रकाश सिंह, रामवृक्ष सिंह, अरविन्द प्रताप सिंह, डॉ0 दिलीप यादव, दुर्गा प्रसाद, नारद राय, पूर्व एमएलसी अवधेश यादव, सपा जिलाध्यक्ष खुमान सिंह वर्मा, बसपा जिलाध्यक्ष शुभम् सिंह, महाराज सिंह शाक्य, हृदेश सिंह जॉनी, मनीष यादव, अवनेन्द्र यादव, राजेश खटिक, नृप चौधरी, रावल सिंह यादव आदि प्रमुख रुप से मौजूद रहे।

Web Title: bjp ne kisano naujawano or sainiko se bola jhooth akhilesh yadav ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया