मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट देख आप भी हो जाएंगे भावुक


SONALI GAUNIYAL 02/04/2019 12:10:52
24 Views

Mumbai. बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया में काफी एक्टिव पाए जाते हैं। वह आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने बढ़ती उम्र को लेकर एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि अमिताभ 76 साल हो चुके हैं, हालांकि उनकी एक्टिंग देख कर उनकी उम्र का पता नहीं चलता और समय के साथ उनकी अदाकारी और निखरती जा रही है।

Amitabh Bachchan expressed his pain of old age

यह भी पढ़ें...पाक को विश्व बैंक ने दिया बड़ा झटका, 20 करोड़ का कर्ज देने से किया इंकार

उन्होंने ट्वीट कर अपनी फोटो के नीचे लिखा कि ढलती उम्र के साथ एक चीज का अफसोस हमेशा रहता है कि 'तू’ बुलाने वाले कम हो जाते हैं। यह तस्वीर शूटिंग के दौरान की थी, पर वाकई उनके फैंस कैप्शन को देख कर भावुक हो गए।

Amitabh Bachchan expressed his pain of old age

जल्द ही अमिताभ बच्चन आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले है। साथ ही अमिताभ बच्चन का गेंम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का अगला सीजन भी शुरू होने वाला है।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने जारी किया अपना घोषणा, वादों की लगाई झड़ी

Web Title: Amitabh Bachchan expressed his pain of old age ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया