मुख्य समाचार
 

भारतीय सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी,पाकिस्तान के 3 जवानों को मार गिराया


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/04/2019 17:03 PM
44 Views

New Delhi. भारतीय सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान के 3 जवानों को मार गिराया है। इसके अलावा सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान की 7 चौकियों को भी नष्ट कर दिया है। भारत की इस जवाबी कार्रवाई से पाकिस्तान को गहरा झटका लगा है।

Indian security forces get big success, 8 Pak soldiers killed

यह भी पढ़ें...कांग्रेस ने जारी किया अपना घोषणा, वादों की लगाई झड़ी

पाकिस्तान 24 घंटे से लगातार भारत पर कर रहा था गोलीबारी

पाकिस्तान की सेना भारतीय सीमा पर पिछले 24 घंटे से लगातार गोलीबारी कर रहा था। पाकिस्तान की सेना ने पुंछ से सटे इलाके शाहपुर,पुखारनी,इंवस बंडर,सार्या,झंगेर और नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की थी। वहीं भारत की सेना ने पाकिस्तान की सेना को करारा जवाब दिया है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि सुरक्षाबलों ने पाक आर्मी के 3 जवानों को मार गिराया है। इसके साथ ही पाक की 8 चौकियों को भी नष्ट कर दिया है। 

Indian security forces get big success, 8 Pak soldiers killed

पाक की गोलीबारी से इंस्पेक्टर समेत तीन की हो गई थी मौत

पाक सेना ने सोमवार को पुंछ के शाहपुर,कीरनी,कस्बा,मंधार,माल्टी,दिगवार,और मनकोट सेक्टर में भारत की चौकियों व रिहायशी इलाकों पर भारी गोलीबारी की थी। पाकिस्तानी की तरहफ से गोलीबारी में बीएसएफ का एक इंस्पेक्टर शहीद हो गया था एक बच्ची और एक महिला की मौत हो गई ​थी। इसके अलावा 5 सुरक्षाबलों और 14 ग्रामीणों सहित 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए ​थे।

यह भी पढ़ें... नेपाल में भीषण तूफान से 35 की मौत,600 घायल

 

 

Web Title: Indian security forces get big success, 3 Pak soldiers killed ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया