मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

बीजेपी नेता ने मुस्लिमों को लेकर दिया बड़ा बयान,कहा इसलिए नहीं मिलता है टिकट..


RAGHVENDRA CHAURASIA 02/04/2019 18:48 PM
17 Views

New Delhi. देश में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों की ताबड़तोड़ रैलियां हो रही है। इसी बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा ने बड़ा बयान दे दिया है। ईश्वरप्पा ने एक रैली में कहा कि भाजपा मुस्लिमों को टिकट इसलिए नहीं देती है,क्योंकि वो हम पर विश्वास नहीं करते हैं। 

BJP leader said a big statement to Muslims, why not get ticket.

कर्नाटक के नेता हैं केएस ईश्वरप्पा 

कर्नाटक के दिग्गज नेता केएस ईश्वरप्पा ने मंगलवार को एक सभा के दौरान कहा कि मुस्लिम समाज बीजेपी पर विश्वास नहीं करता है इसलिए उनको टिकट नहीं दिया जाता है। उन्होंने मुस्लिमों से कहा कि आप हम पर विश्वास कीजिए हम आपको टिकट के अलावा अन्य चीजें भी देंगे। इसके साथ ही केएस ईश्वरप्पा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मुस्लिमों को कांग्रेस ने केवल वोट बैंक के रुप में इस्तेमाल करती है। 

BJP leader said a big statement to Muslims, why not get ticket.

आपको बता दें कि केएस ईश्वरप्पा कर्नाटक में जगदीश शेट्टी के नेतृत्व वाली सरकार में 2012 से 2013 तक ​उपमुख्यमंत्री रह चुके हैं। ईश्वरप्पा कुरबा समुदाय से आते हैं।
 

 

 

Web Title: BJP leader said a big statement to Muslims, why not get ticket. ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया