मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

वाराणसी: सवालों के घेरे में BHU की सुरक्षा व्यवस्था, छात्र की गोली मारकर हत्या


ABHIMANYU VERMA 03/04/2019 08:37 AM
50 Views

Varanasi. यूपी के वाराणसी स्थित बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां पर मंगलवार को बदमाशों ने गोली मारकर एक छात्र की हत्या कर दी। मृतक का नाम गौरव सिंह बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले में चार लोगों को शक के आधार हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। 

BHU expelled student Gaurav Singh murder in varanasi

पुलिस के मुताबिक यूनिवर्सिटी परिसर स्थित बिड़ला चौराहा के पास मंगलवार देर शाम खड़े होकर एमसीए के निष्कासित छात्र गौरव सिंह अपने दोस्तों के साथ बातचीत कर रहा था। तभी दो मोटरसाइकिल पर चार लोग आए और उस पर गोली चला दी और वहां से फरार हो गए। 

यह भी पढ़ें:-...भारतीय सेना का पाकिस्तान को करारा जवाब, मार गिराए 3 सैनिक

गौरव के पेट में तीन गोलियां लगी थी, उसके बाद उसे कैम्पस के अंदर ट्रॉमा सेंटर में दाखिल कराया गया। जहां बुधवार तड़के उसकी 1.30 बजे मौत हो गई। इस वारदात से गुस्साए छात्रों ने ट्रॉमा सेंटर में तोड़फोड़ की। 

BHU expelled student Gaurav Singh murder in varanasi

वहीं, घटना की जानकारी मिलने पर डीएम और एसएसपी 16 थानों की फोर्स और सीआईएसएफ के जवानों के साथ बीएचयू पहुंचे। मौत से पहले गौरव की ओर से बताए गए चारों आरोपियों को देर रात तक बीएचयू के हॉस्टलों और आसपास के क्षेत्र में छापेमारी कर हिरासत में ले लिया गया। 

रोहनिया थाना अंतर्गत अखरी निवासी गौरव सिंह के पिता राकेश सिंह बीएचयू के कर्मचारी हैं। गौरव दिसंबर 2017 में बीएचयू में हुए बवाल का आरोपी होने के कारण 2018 में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था और इसी के बाद से वह निष्कासित चल रहा था। वहीं, उसकी हत्या को छात्र गुटों की पुरानी रंजिश और वर्चस्व की लड़ाई बताई जा रही है।

Web Title: BHU expelled student Gaurav Singh murder in varanasi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया