हम जम्मू-कश्मीर विलय संधि को खत्म करने की डेडलाइन देते हैं- महबूबा मुफ्ती


SUJEET KUMAR 03/04/2019 12:56:24
63 Views

Srinagar. जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को एक बड़ा बयान दिया है। महबूबा मुफ्ती ने कहा, अगर  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह 35A, 370 पर डेडलाइन दे रहे हैं, तो उनकी पार्टी भी एक डेडलाइन देती है। हम जम्मू-कश्मीर की विलय संधि खत्म करने की डेडलाइन देते हैं। बता दें कि महबूबा मुफ्ती ने जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग से अपना नामांकन दाखिल करते वक्त यह बात कही है। 

mehbooba mufti says amit shah is daydreaming about abrogating article 370 in jammu and kashmir

इससे पहले मंगलवार को भी जम्मू-कश्मीर पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि, अमित शाह संविधान के अनुच्छेद 370 को खत्म करने के बारे में दिन में सपना देख रहे हैं। यह अनुच्छेद राज्य को विशेष दर्जा देता है। मुफ्ती ने कहा कि यह संवैधानिक प्रावधान राज्य के लोगों और भारत के बीच एक पुल है।

यह भी पढ़ें...पीएम मोदी ने कहा- कांग्रेस का घोषणा पत्र ढकोसलापत्र है

मुफ्ती ने कहा, अगर आप इस पुल को तोड़ते हैं तो महबूबा मुफ्ती जैसे मुख्यधारा के नेताओं, जो भारत के संविधान और जम्मू-कश्मीर के संविधान की शपथ लेते हैं, उन्हें हमारे आगे के कदमों पर फिर से विचार करना होगा क्योंकि हमने भारत के झंडे का समर्थन किया है और अगर आप (अनुच्छेद) 370 को छुएंगे, तो यह झंडा हमारे हाथों या हमारे कंधों पर नहीं रहेगा।

 

Web Title: mehbooba mufti says amit shah is daydreaming about abrogating article 370 in jammu and kashmir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया